शर्मनाक हार झेलकर बोले विराट कोहली- यह टीम को पॉजीटिविटी देगा

punjabkesari.in Sunday, Apr 25, 2021 - 08:12 PM (IST)

नई दिल्ली : चेन्नई के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में बेंगलुरु को शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। चेन्नई ने जडेजा के ताबड़तोड़ 62 रनों की बदौलत पहले खेलते 191 रन बनाए थे लेकिन बेंगलुरु कमजोर मध्यक्रम के चलते 122 रन ही बना पाई। हालांकि मैच के बाद बेंगलुरु के कप्तान कोहली काफी आश्वस्त दिखे। उन्होंने कहा- आपको इसे सही तरीके से देखना होगा। मुझे लगता है कि यह हमारे पक्ष के लिए सकारात्मक है। इस तरह का प्रदर्शन टूर्नामैंट में जल्दी आऊट हो जाना अच्छा है। हमारी शुरुआत काफी अच्छी रही। एक आदमी ने हमें पूरी तरह से हरा दिया। आज उनका (जडेजा) हुनर सबके देखने के लिए था। 

विराट ने कहा- उन्होंने (हर्षल) आज अच्छी गेंदबाजी की। हम उनका समर्थन जारी रखेंगे। चेन्नई के दो सेट बल्लेबाजों के उन्होंने विकेट निकाले थे। लेकिन अंत में जड्डू मैच हमसे दूर ले गए। हमें नुकसान को सही तरीके से देखने की जरूरत है। मैं देवदत्त के साथ पारी की शुरुआत कर रहा हूं। हम अपनी बल्लेबाजी की गहराई को परखते रहेंगे। बल्लेबाजी पक्ष के रूप में हम आश्वस्त हैं। हम कुछ बिंदुओं पर भूमिकाएं बदलने जा रहे हैं।

वहीं, जडेजा पर बोलते हुए विराट ने कहा- उनकी (जडेजा) क्षमता से हर कोई वाकिफ है। मैं उसे बल्ले, गेंद और मैदान पर प्रदर्शन करते हुए देखकर बहुत खुश हूं। 2 महीने के बाद, वह भारत के लिए वापस खेलेंगे और हमेशा यह अच्छा रहेगा कि आप अपने प्रमुख ऑलराउंडर को बल्ले से देखें। जब वह अच्छा खेलता है और आत्मविश्वास से भरा होता है, तो यह कई अवसरों को समाप्त कर देता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News