रोवमैन पावेल ने मां को लेकर दी नई कार, IAN BISHOP ने सुनाई स्टार क्रिकेटर की संघर्ष भरी कहानी

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 05:56 PM (IST)

खेल डैस्क : दिल्ली कैपिटल्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत दिलवाने में रोमेन पावेल का बड़ा योगदान रहा। उन्होंने अंत के ओवरों में आकर 16 गेंदों पर 33 रन बनाए जिससे दिल्ली की टीम ने 147 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया। पॉवेल के लिए आईपीएल का सफर इतना आसान नहीं था। वह वेस्टइंडीज की उस जगह से आए हैं जहां काफी गरीब परिवार रहते हैं। स्टार प्लेयर की यादगार पारी देखने के बाद विंडीज के ही पूर्व दिग्गज इयान बिशप पॉवेल के संघर्ष की कहानी सबके सामने लाए हैं।

Rovman Powell, New car with his mother, Ian Bishop, IPL 2022, Delhi Capitals, रोवमैन पॉवेल, अपनी मां के साथ नई कार, इयान बिशप, आईपीएल 2022, दिल्ली कैपिटल्स

इयान बिशप ने कहा कि अगर किसी के पास 10 मिनट हैं तो वह जाए और रोवमैन पॉवेल की जिंदगी पर एक नजर मारे। आप देखेंगे बहुत सारे लोग जिनमें एक मैं भी हूं पॉवेल को ऐसा करते देख कितने खुश हैं। उसकी शुरुआत ऐसी नहीं थी। वह काफी गरीब परिवार से आया था और हर बच्चे की तरह उसने अपनी मां से वादा किया था कि वह जब सफल होगा तो वह उन्हें नई कार लेकर देगा। पावेल ने ऐसा कर दिखाया। वह अब अपना सपना जी रहा है।

बिशप ने कहा कि मुझे याद है कि रोवमैन ने कैरेबियन पिच पर आदिल रशीद और मोईन अली की गेंदों के सामने शतक लगाया था। वह जब भारत में फरवरी में खेलने आया तो उसने 43 की औसत के साथ रन बनाए थे। उसने बल्लेबाजी में काफी सुधार किया है। तेज गेंदबाजों के खिलाफ उसने अपने आप को काफी सुधारा है। यही नहीं दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने भी पॉवेल की खूब तारीफ की।

Rovman Powell, New car with his mother, Ian Bishop, IPL 2022, Delhi Capitals, रोवमैन पॉवेल, अपनी मां के साथ नई कार, इयान बिशप, आईपीएल 2022, दिल्ली कैपिटल्स

पंत ने कहा कि एक समय ऐसा था जब हम काफी विकेट गंवा चुके थे। हमें लग रहा था कि यह मैच हाथ से निकल जाएगा। लेकिन तब पॉवेल वहां पर थे। उन्होंने बढिय़ा प्रदर्शन किया और गेम को अंत तक ले गए। हमने पॉवेल के रूप में एक फिनिशर देखा जोकि आईपीएल की विभिन्न टीमों में बहुत कम है। वह मैदान पर आता है और अपना काम पूरा करके चला जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News