IPL 2022: मुख्य कोच फ्लेमिंग का छलका दर्द, CSK की हार के बताए दो बड़े कारण

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 02:07 PM (IST)

पुणे (महाराष्ट्र) : गुजरात टाइटंस से हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग निराश दिखाई दिए और उन्होंने कहा कि उनकी टीम अंतिम पांच ओवरों में फायदा नहीं उठा सकी। डेविड मिलर के नाबाद अर्धशतक और राशिद खान की तेज पारी ने रविवार को यहां महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में अपने आईपीएल 2022 मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 3 विकेट से हराने में मदद की। 

फ्लेमिंग ने मैच के बाद कहा कि मैच में बहुत सारे क्षण थे जिनका विश्लेषण किया जा सकता था, लेकिन दो योगदान कारक डेविड मिलर की उत्कृष्ट पारी और अंत में राशिद का बहुत अच्छा कैमियो था। दूसरा पहलू जो उल्लेखनीय था वह आखिरी पांच ओवर थे। हमारी पारी में उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और हमने उसका फायदा नहीं उठाया जो एक बहुत अच्छा आधार था। कुछ महत्वपूर्ण क्षण थे, लेकिन वह दो क्षेत्र थे - बल्ले से आखिरी पांच ओवर और आखिरी 5 ओवर जब उन्होंने बल्लेबाजी की। 

सीएसके के मुख्य कोच ने कहा कि यह वास्तव में कठिन है। हम खेल में थे और हम बल्ले से नियंत्रण में थे और जिस तरह की हमने शुरुआत की थी, हम वास्तव में अच्छे आकार में थे। इसलिए, वहां से मैच हारना बहुत मुश्किल है लेकिन वे वास्तव में खेले अच्छी तरह से और खेल को हमसे दूर ले गया। सीएसके वर्तमान में अपने स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर के बिना खेल रहा है क्योंकि वह चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हो गया है। मुख्य कोच ने कहा कि फ्रेंचाइजी तेज गेंदबाज की जगह लेने के लिए टीम में किसी की तलाश कर रही है। 

उन्होंने कहा कि हम किसी की तलाश कर रहे हैं। हमारे दस्ते के भीतर कुछ प्रतिभा है। हम एक जीत की स्थिति में हैं इसलिए हम अपने चयन के साथ वास्तव में रूढ़िवादी रहे हैं। हम देखना चाहते हैं कि हम दबाव में कैसा प्रदर्शन करते हैं और अपने पक्ष से किसी की तलाश करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News