IPL 2023 : पंजाब की जीत के हीरो नाथन एलिस ने अर्शदीप के साध किया भांगड़ा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2023 - 05:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बुधवार को आईपीएल 2023 के मैच में पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 5 रनों से मात दी। इस मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 198 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में राजस्थान 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 192 रन ही बना पाई। बैटिंग के लिए अनुकूल पिच पर लक्ष्य का पीछा कर रही राजस्थान की जीत पक्की थी, अगर पंजाब के धाकड़ गेंदबाज नाथन एलिस शानदार प्रदर्शन ना देते। एलिस ने इस मैच मे 4 ओवर में 30 रन देकर कुल 4 विकेट चटकाए और पंजाब की जीत के सबसे बड़े नायक बनें। उन्हें इस प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं इस जीत के बाद नाथन एलिस ने भी जमकर पंजाब की जीत का जश्न मनाया और साथी गेंदबाज अर्शदीप के साथ जमकर भांगड़ा किया।

पंजाब किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें नाथन एलिस को टीम के ड्रेसिंग में गेंदबाज अर्शदीप के साथ भांगड़ा करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम के ड्रेसिंग रूम में जश्न का माहौल है और नाथन एलिस इस जश्न के माहौल का भांगड़ा करके चार चांद लगा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि नाथन एलिस को भांगड़ा करता देख अर्शदीप सिंह भी उन्हें ज्वाइन कर लेते हैं।

 

Don't worry, Nathan. We got you. 😉#JazbaHaiPunjabi #SaddaPunjab #RRvPBKS #TATAIPL pic.twitter.com/zLpxoF1q2o

— Punjab Kings (@PunjabKingsIPL) April 6, 2023

इस मैच में प्लेयर ऑफ द मैच बनने पर नाथन एलिस ने कहा, "बस जीत हासिल करने के लिए उत्साहित हूं, यह पुरस्कार पाकर खुश हूं, लेकिन टीम के नजरिए से जीत हासिल करना अच्छा है। टी20 में हर गेंद मायने रखती है, पल में बने रहना वास्तव में महत्वपूर्ण है। जब मैं गेंदबाजी कर रहा था तो मैं अपनी विविधताओं को ठीक करने की कोशिश कर रहा था और गणना कर रहा था कि उस समय सबसे अच्छी गेंद कौन सी थी। मेरे लिए यह क्रॉस-सीम है और इसने आज रात वास्तव में अच्छा काम किया।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News