IPL 2023, RCB vs CSK : धोनी ने 92 की औसत से बनाए हैं रन, पिच रिपोर्ट, मौसम और संभावित 11 देखें

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2023 - 11:09 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का 24वां मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। आरसीबी और सीएसके दोनों ने अभी तक 4-4 मैच खेले हैं और 2-2 मैचों में जीत पाई है। दोनों टीमों के अंक तालिका में 4-4 अंक हैं लेकिन नेट रन रेट के कारण सीएसके छठे जबकि आरसीबी सातवें स्थान पर है। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 30
आरसीबी - 10 जीते
सीएसके - 19 जीते
नोरिजल्ट - एक

पिछले पांच मैच 

पिछले पांच मैचों की बात करें तो आरसीबी ने दो जबकि सीएसके ने तीन मैच अपने नाम किए हैं। 

पिच रिपोर्ट 

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग मानी जाती है। जबकि सपाट सतह एक अच्छा संबंध खोजने में सहायता करेगी, छोटी सीमा भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी और बड़े स्कोर की उम्मीद की जा सकती है। 

मौसम 

मौसम की रिपोर्ट के अनुसार आगामी मैच के लिए मौसम की स्थिति अनुकूल दिख रही है और तापमान 35 डिग्री सेल्सियस से 19 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। 

ये भी जानें 

धोनी का चिन्नास्वामी स्टेडियम में 10 पारियों में औसत 92.60 और स्ट्राइक रेट 180.86 है। 
विराट कोहली को आईपीएल 2023 में एक तेज गेंदबाज द्वारा आउट किया जाना बाकी है। 
अजिंक्य रहाणे का बेंगलुरु में विशेष रूप से अच्छा आईपीएल रिकॉर्ड है। उन्होंने एक बार 2012 में 103 रन की पारी में श्रीनाथ अरविंद के एक ओवर में छह चौके मारे थे। 

संभावित प्लेइंग 11 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु : विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज़ अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, वेन पार्नेल, मोहम्मद सिराज, वैशाख विजयकुमार 

चेन्नई सुपर किंग्स : रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, अंबाती रायडू/आकाश सिंह, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), ड्वेन प्रिटोरियस/मतीश पथिराना, महेश ठीकशाना, तुषार देशपांडे 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News