शुबमन की तारीफ में सचिन ने लिखी खास बातें, सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई वायरल

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 12:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : आईपीएल 2023 में कौन सी चार टीमें प्लेऑफ में उतरेंगी, इसका फैसला अब हो चुका है। खास बात यह रही कि इसका फैसला लीग के आखिरी मैच में हुआ जो गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच खेला गया। यह मैच मुंबई इंडियंस के लिए अहम था, क्योंकि अगर आरसीबी जीत जाता तो वह प्लेऑफ से बाहर हो जाते, लेकिन गुजरात ने शुबमन गिल के नाबाद 104 रनों की मदद से आसानी से 198 रनों के लक्ष्य का पीछा कर लिया। इसके बाद भारत के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय सचिन तेंदुलकर ने शुभमन गिल को लेकर ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर का सहारा लिया और एमआई को एक और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में मदद करने के लिए विशेष रूप से कैमरन ग्रीन और शुभमन गिल को धन्यवाद दिया। सचिन तेंदुलकर ने ट्वीटर पर लिखा, ‘कैमरून ग्रीन और शुभमन गिल ने मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी बल्लेबाजी की। विराट कोहली ने भी शानदार पारी खेली दो बैक-टू-बैक 100। इउन सभी के अपने तरीके थे और वे अपनी ही क्लास में थे।। मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ में देखकर बहुत खुशी महसूस हो रही है।’

मैच की बात करें तो गुजरात टाइटंस ने आरसीबी को छह विकेट से हराकर मुंबई इंडियंस की प्लेऑफ में जगह सुरक्षित की। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली के नाबाद 101 रन की मदद से पांच विकेट पर 197 रन बनाए। गुजरात ने शुभमन गिल के नाबाद 104 रन की मदद से चार विकेट पर 198 रन बनाकर जीत दर्ज की। 

अब पहला क्वालीफायर मुकाबला 23 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम(चेन्नई) में खेला जाएगा। जो इस मुकाबले को जीतेगा, वो फाइनल में पहुंच जाएगा। वहीं हारने वाली टीम को फाइनल में जाने का एक और मौका मिलेगा। इसके बाद 24 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स(LSG) और मुंबई इंडियंस(MI) के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच को हारने वाली टीम बाहर हो जाएगी। वहीं जीती टीम पहले क्वालीफायर में हारने वाली टीम के साथ दूसरा क्वालीफायर मैच खेलेगी। इसके बाद 26 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहला क्वालीफायर हारने वाली टीम और एलिमिनेटर मैच जीतने वाली टीम दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेलेंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News