IPL 2023 : राजस्थान रॉयल्स को लगा झटका, प्रमुख गेंदबाज टीम से हुआ बाहर

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 06:14 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा पीठ की लंबे समय से चल रही परेशानी के कारण इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नहीं खेल पाएंगे। कृष्णा ने अंतिम प्रतिस्पर्धी मैच अगस्त 2022 में खेला था और वह ‘स्ट्रेस फ्रेक्चर' के लिए ‘रिहैबिलिटेशन' प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने सूचित किया कि कृष्णा आईपीएल टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे। 

राजस्थान रॉयल्स ने एक बयान में कहा, ‘‘राजस्थान रॉयल्स पुष्टि करना चाहेगा कि 26 वर्षीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा स्ट्रेस फ्रेक्चर सर्जरी और इसके बाद होने वाली रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया के कारण आईपीएल के 2023 सत्र में नहीं खेल पाएंगे। '' इसमें कहा गया, ‘‘प्रसिद्ध को ‘लंबर स्ट्रेस फ्रेक्चर' है और उन्हें सर्जरी की सलाह दी गई है,. जिसका अर्थ है कि उन्हें उबरने और प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी के लिए और समय की जरूरत होगी। '' 

PunjabKesari

फ्रेंचाइजी ने कहा कि वे कृष्णा की उबरने की प्रक्रिया में मदद के लिए हर संभव प्रयत्न कर रहे हैं। बयान के अनुसार, ‘‘फ्रेंचाइजी आईपीएल 2023 के लिए प्रसिद्ध की जगह शामिल होने वाले खिलाड़ी पर फैसला आने वाले समय में करेगी। '' कृष्णा ने अंतिम वनडे हरारे में जिम्बाब्वे के खिलाफ अगस्त 2022 में खेला था और वह ‘स्ट्रेस फ्रेक्चर' के कारण तब से क्रिकेट से बाहर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Related News

Recommended News