अच्छी बल्लेबाजी के बावजूद क्यों पिट गए, हैदराबाद के कप्तान मार्कराम ने दिया जवाब

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 12:21 AM (IST)

हैदराबाद : सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्कराम (Aiden Markram) ने इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ 8 विकेट की जीत के बाद कहा कि उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन मौकों का पूरा फायदा नहीं उठा पाए।

 

आरसीबी ने विराट कोहली (63 गेंद में 100 रन, 12 चौके, चार छक्के) और कप्तान फाफ डुप्लेसी (71 रन, 47 गेंद, सात चौके दो छक्के) के बीच पहले विकेट की 172 रन की साझेदारी से 187 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चार गेंद शेष रहते दो विकेट पर 187 रन बनाकर जीत दर्ज की।

 

सनराइजर्स ने इससे पहले हेनरिक क्लासेन (51 गेंद में 104 रन, छह छक्के, 8 चौके) के तेजतर्रार शतक और मार्कराम (18) के साथ उनकी तीसरे विकेट के लिए 76 जबकि हैरी ब्रूक (नाबाद 27) के साथ चौथे विकेट के लिए 74 रन की साझेदारी से 5 विकेट पर 186 रन बनाए थे।

 

मार्कराम ने मैच के बाद कहा कि मुझे लगता कि हमने काफी अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन मौकों का पूरा फायदा नहीं उठा पाए। शायद पावरप्ले में कुछ कमी रह गई हो। मार्कराम ने कहा कि वह निराश हैं कि क्लासेन के लिए मैच नहीं जीत पाए। उन्होंने कहा कि हेनरिक के लिए मैच नहीं जीत पाए जिन्होंने आज शानदार बल्लेबाजी की।

IPL 2023, SRH vs RCB, Sunrisers Hyderabad, Aiden Markram, IPL news, आईपीएल 2023, सनराइजर्स हैदराबाद, एडेन मार्कराम, आईपीएल समाचार

सनराइजर्स के कप्तान ने कहा कि कोहली और डुप्लेसी की साझेदारी ने मैच उनकी पहुंच से दूर कर दिया। उन्होंने कहा कि फाफ और कोहली ने मैच में हमारी उम्मीदें खत्म कर दी। मार्कराम ने सत्र के अपने अंतिम घरेलू मैच के लिए स्टेडियम में पहुंचे प्रशंसकों की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि  समर्थन ना केवल हमारे लिए बल्कि आरसीबी के लिए भी बहुत अच्छा था। अफसोस है कि हम उन्हें जीत नहीं दिला सके। लेकिन उनका धन्यवाद।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News