IPL 2023 : हम सही मायने में प्लेऑफ स्थान के हकदार हैं : हार्दिक पांड्या

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 12:44 AM (IST)

खेल डैस्क : गुजरात टाइटंस 2022 सीजन की तरह इस बार भी प्लेऑफ में जगह बनाने वाली पहली टीम बन गई। गुजरात ने अहमदाबाद के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रन से हराकर यह उपलब्धि अपने नाम की।  टीम की जीत से कप्तान हार्दिक पांड्या काफी खुश दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा कि टू इन टू - लगातार दूसरी बार प्लेऑफ में जगह बनाना अच्छा है। लड़कों पर गर्व है। लड़कों ने चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में भी प्रदर्शन किया है। हम सही मायने में प्लेऑफ स्थान के हकदार हैं।

 


हार्दिक ने कहा कि हमने कई अच्छी चीजें कीं, हमने कई गलतियां कीं लेकिन हम हमेशा खेल में बने रहे और लगातार बने रहने की कोशिश की। गेंदबाज मेरे दिल के बहुत करीब हैं। मैं हमेशा एक गेंदबाज का कप्तान रहूंगा और यह सुनिश्चित करूंगा कि उन्हें वह श्रेय मिले जिसके वे हकदार हैं। बता दें कि मैच के दौरान गुजरात के गेंदबाज मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा का प्रदर्शन शानदार रहा था। दोनों ने 4-4 विकेट लिए थे।

 

IPL 2023, Hardik Pandya, IPL news in hindi, Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad, IPL news, आईपीएल 2023, हार्दिक पांड्या, हिंदी में आईपीएल समाचार, गुजरात टाइटन्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, आईपीएल समाचार


लवैंडर कलर की जर्सी में दिखी गुजरात की टीम

कैंसर पीड़ितों प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए गुजरात टाइटंस की टीम हैदराबाद के खिलाफ मैच में लवैंडर कलर की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरी। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस के वक्त हैदराबाद के कप्तान ऐडन मार्करम के भी बैंज लगाया। पूरी टीम ने ग्रुप फोटो भी करवाया।

IPL 2023, Hardik Pandya, IPL news in hindi, Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad, IPL news, आईपीएल 2023, हार्दिक पांड्या, हिंदी में आईपीएल समाचार, गुजरात टाइटन्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, आईपीएल समाचार

 

प्वाइंट टेबल में टॉप पर गुजरात
गुजरात अब 13 में से नौ मुकाबले जीतकर प्वाइंट टेबल में टॉप पर आ गई है। उनके बाद चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस का नाम है। चेन्नई 13 मुकाबलों में से सात तो मुंबई 12 मुकाबलों में से 7 जीत चुकी है। अगर मुंबई ने आगामी दोनों मुकाबले जीत लिए तो वह प्वाइंट टेबल में चेन्नई को पछाड़कर दूसरे नंबर पर आ सकती है। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स के बाद अब सनराइजर्स हैदराबाद भी प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। 

 

 

गुजरात का मिडिल क्रम बन रहा चिंता का विषय
हैदराबाद के खिलाफ अहमदाबाद के मैदान पर खेले गए मुकाबले ने गुजरात टाइटंस के मध्यक्रम की भी पोल खोलकर रख दी। ओपनर साहा के 0 पर आऊट होने के बाद भले ही शुभमन गिल और साईं सुदर्शन ने टीम को संभाल लिया। लेकिन 15 ओवर में 2 विकेट गंवाकर 156 के स्कोर पर खेल रही गुजरात कब 188 पर ऑल आऊट हो गई, पता ही नहीं चला। भुवनेश्वर द्वारा डाली गई 20वीं ओवर में 4 विकेट गिरे। इससे पहले ही गुजरात का मध्यक्रम बुरी तरह से फेल हो गया था। मध्यक्रम में डेविड मिलर इस सीजन के 12 मैचों में 249 रन, राहुल तेवतिया 12 मैचों में 77, राशिद खान 13 मैचों में 95, नूर अहमद 8 मैचों में 1, हार्दिक पांड्या 12 मैचों में 289 रन ही बना पाए हैं। गुजरात का आगामी  मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ है। अगर सिराज शुरूआती ओवरों में विकेट निकाल गए तो गुजरात के मध्यक्रम को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News