IPL 2024 Points Table : CSK की जीत के साथ लंबी छलांग, गुजरात-बेंगलुरु अपने स्थान पर मौजूद

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 01:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सुपर संडे में गुजरात टाइटंस बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच के बाद आईपीएल 2024 अंक तालिका में बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। आरसीबी ने जहां गुजरात को हराकर उनकी आगे की राह मुश्किल कर दी है। वहीं लक्ष्य भेदने उतरी हैदराबाद को सीएसके के हाथों हार ने उन्हें आगे के लिए सतर्क कर दिया है। गुजरात और आरसीबी अंक तालिका में अपने-अपने स्थान पर कायम हैं जबकि हैदराबाद को एक स्थान का झटका लगा है और सीएसके टॉप 3 में आ गई है। 

सीएसके 9 में से 5 जीत के साथ 10 अंकों सहति तालिका में छठे से तीसरे स्थान पर है। वहीं हैदराबाद 9 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक सहित एक स्थान के नुकसान के साथ चौथे स्थान पर आ गई है। गुजरात 10 मैचों में चार जीत और 6 हार के साथ 8 अंक सहित 7वें स्थान पर है जबकि आरसीबी 10 में से 3 मैच जीतकर 6 अंक के साथ अभी भी अंतिम स्थान पर है। 

राजस्थान रॉयल्स 16 अंक के साथ टॉप पर बनी हुई है। केकेआर, लखनऊ सुपर जाइंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के भी 10-10 अंक हैं और क्रमशः दूसरे, पांचवें तथा छठे स्थान पर हैं। पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस 6-6 अंकों के साथ 8वें तथा 9वें स्थान पर बने हुए हैं। 

ऑरेंज कैप 

पर्पल कैप


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News