आईपीएल मेगा नीलामी : आईपीएल में 6 साल बाद वापसी की तैयारी में ये स्टार खिलाड़ी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 12, 2022 - 11:27 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने बुधवार को कहा कि वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेगा नीलामी में हिस्सा लेने पर विचार कर रहे हैं। आईपीएल की मेगा नीलामी इस साल 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगी। स्टार्क ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए 27 मैच खेले हैं लेकिन वह पिछले कुछ वर्षों से आईपीएल में खेलने नहीं आए हैं। 

स्टार्क के हवाले से एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मेरे पास अपनी कागजी कार्रवाई करने के लिए दो दिन हैं। मैंने पूरी तरह से इस पर निर्णय नहीं किया है लेकिन मेरे पास अभी कुछ दिन और हैं। पिछले 6 साल से मैं आईपीएल से दूर हूं। इस साल टी20 वर्ल्डकप भी मेरे दिमाग में है। हां करने के लिए हमारे जैसे सभी फॉर्मेट खेलने वाले खिलाड़ियों को काफी कुछ सोच कर निर्णय लेने होते हैं। 

आईपीएल की दो नई टीमों- लखनऊ फ्रेंचाइजी के लिए संजीव गोयनका आरपीएसजी ग्रुप और सीवीसी कैपिटल की अहमदाबाद टीम को मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से औपचारिक मंजूरी मिल गई। मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) गवर्निंग काउंसिल की बैठक के बाद औपचारिक मंजूरी दी गई और अहमदाबाद और लखनऊ दोनों को मेगा नीलामी से पहले खिलाड़ी के हस्ताक्षर के लिए समय सीमा दी गई है। 

आईपीएल के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने बताया, हां, लखनऊ और अहमदाबाद दोनों फ्रेंचाइजी को औपचारिक मंजूरी दे दी गई है। दोनों को अपनी ड्राफ्ट पसंद को अंतिम रूप देने के लिए दो सप्ताह का समय दिया गया है। पटेल ने यह भी पुष्टि की कि आईपीएल की नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगी। पटेल ने कहा, 'हां, नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगी।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News