IPL से जुड़ी 5 खबरें - गंभीर हुए गुस्सा, राहुल को मिली बधाई, धोनी खेलेंगे या नहीं बना असमंजस

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 07:06 PM (IST)

जालन्धर : इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत हो चुकी है। रोजाना इतने घटनाक्रम हो रहे हैं जो क्रिकेट फैंस को रोमांचित करने के लिए काफी है। बीते दिन एक तरफ जहां गौतम गंभीर ने सोशल साइट्स पर क्रिकेट फैंस पर जमकर भड़ास निकाली तो वहीं, जन्मदिन पर केएल राहुल को चौतरफा बधाइयां मिलीं। धोनी अगला मैच खेलेंगे या नहीं इस पर भी असमंजस की स्थिति बनी हुई हैं। पढ़ें अन्य खबरें-

गौतम गंभीर क्रिकेट फैंस पर बरसे, बोले- अजीब सलाह देना बंद करो
PunjabKesari
आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेल रहे कैप्टन गौतम गंभीर सोशल साइट्स के ट्रोलर्स से इन दिनों दुखी चल रहे हैं। दरअसल गंभीर उन लोगों से भी परेशान हैं जो टीम को आए दिन नई सलाह देते रहते हैं। गंभीर ने बीते दिनों एक पोस्ट में लिखा कि हालांकि उनकी टीम ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन फैंस उन्हें ऐसे देख रहे हैं जैसे उनकी टीम ने कोई क्राइम किया हो। 
गंभीर ने लिखा- हमारे शरीर के अंगों से एक नया अंग ‘स्मार्टफोन’ जुड़ गया है, करीब 49 करोड़ भारतीय लोग इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। इनमें से बड़ी संख्या में लोग हमें सलाह देते हैं जिसमें कुछ अजीब भी होती हैं। कोई कहता है कि मोहम्मद शमी की जगह अवेश खान को खिलाओ, कोई विजय शंकर को हटाकर पृथ्वी शॉ को लेने की सलाह दे रहा है। कई कहते हैं कि दिल्ली डेयरडेविल्स के नाम में बहुत सारे 'ष्ठ' है जिसे बदला जाना चाहिए क्योंकि ष्ठ का मतलब ही डिफीट (हार) होता है। 
गंभीर का मानना है कि चाहे आईपीएल 11 में हमारी टीम आखिरी नंबर पर चल रही हो लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम बहुत बुरा खेल रहे हैं। मुझे मालूम है कि लोगों को मेरे से बहुत उम्मीदें हैं, मैं इन्हें पूरा करने की पूरी कोशिश करूंगा लेकिन क्रिकेट फैंस का ऐसा रवैया हौसला गिराता है।

अक्षर पटेल ने प्रिटी जिंटा को बनाया जिम पार्टनर
PunjabKesari
आईपीएल में किंग्स इलैवन पंजाब की ओर से खेल रहे अक्षर पटेल ने टीम की मालकिन प्रिटी जिंटा के साथ एक फोटो शेयर की है, जो चर्चा में है। दरअसल अक्षर प्रिटी के साथ जिम में दिख रहे हैं। उन्होंने इसकी फोटो ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा है- जिम सेशन के लिए मेरी नई पार्टनर। बता दें कि 43 साल की प्रिटी जिंटा अक्सर स्टेडियम में अपने खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ाने पहुंचती है। 

धवन ने बर्थडे ब्वॉय राहुल को दी ‘एपिक’ बधाई

आईपीएल में पंजाब टीम के लिए धमाकेदार शुरुआत कर रहे सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने बुधवार को अपना जन्मदिन मनाया। कई नामी क्रिकेटरों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी। लेकिन इस सबमें राहुल को बर्थडे विश करने का शिखर धवन का स्टाइल बिल्कुल एपिक था। दरअसल शिखर धवन ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा है कि राहुल तुमको जन्मदिन की बधाई। यह लोग तुम्हारी बर्थडे पार्टी में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। इस वीडियो में एक कार से बहुत सारी बच्चियां उतरती दिखती हैं जिसे देख हैरान होना तय है। यह वीडियो देख राहुल ने भी रिप्लाई किया। उन्होंने लिखा। शुक्रिया शिखी भाई, यह तो एपिक विश थी।

आईपीएल में अब कोई भी लक्ष्य हासिल करना आसान : उथप्पा
PunjabKesari
कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा का कहना है कि क्रिकेट अब ‘पावर गेम’ हो रहा है। अब ऐसा लगता है कि किसी भी लक्ष्य को आसानी से हासिल किया जा सकता है। उथप्पा ने कहा- खेल में काफी बदलाव आए हैं। ऐसा लगता है कि अब किसी भी लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है। मुझे लगता है कि क्रिकेट पावर गेम की ओर जा रहा है इसलिए लक्ष्य का पीछा करना अच्छा विकल्प है।’ उन्होंने कहा, ‘हम जिस स्थिति में हैं, हमें उसकी खुशी है। हम शीर्ष पर हैं और भले ही हमने एक मैच ज्यादा खेला हो लेकिन हमने अच्छा क्रिकेट खेला है। यह महत्वपूर्ण है कि हम सही समय पर अपना शानदार खेल दिखाएं।

धोनी अगला मैच खेलेंगे या नहीं, असमंजस की स्थिति बरकरार
PunjabKesari
आईपीएल में 2 साल के बैन के बाद लौटी चेन्नई सुपर किंग्स को सीजन शुरू होने से पहले ही झटके लगे जब उनके स्टार प्लेयर्स चोट के कारण टीम से बाहर हो गए। इस लिस्ट में केदार जाधव, फाफ डु प्लेसिस, मुरली विजय, सुरेश रैना शामिल हैं। लेकिन अब सूत्रों का कहना है कि धोनी भी आने वाले दिनों में एकाध मैच से बाहर हो सकते हैं। दरअसल पंजाब के खिलाफ 44 गेंदों में 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले महेंद्र सिंह धोनी मैच दौरान ही पीठ के दर्द की समस्या से जूझ रहे थे। इसी कारण उन्होंने अब सीएसके के प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया। इससे बातें उठने लगीं हैं कि वह अब अगला मैच नहीं खेल पाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News