दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड टीम की घोषणा

punjabkesari.in Thursday, Jul 01, 2021 - 09:57 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट आयरलैंड ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने होने वाले घरेलू मुकाबलों के लिए सीमित ओवरों की टीम की घोषणा की। आयरलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच 11 जुलाई से तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेले जाएंगे। तीन मैचों की वनडे सीरीज आईसीसी विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा है और मलाहाइड में खेली जाएगी जबकि टी20 सीरीज मलाहाइड और स्टॉर्मॉन्टी में होगी। 

राष्ट्रीय पुरुष चयनकर्ताओं के अध्यक्ष एंड्रयू व्हाइट ने आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, "दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप सुपर लीग श्रृंखला घरेलू धरती पर हमारे पहले ऐसे फिक्चर प्रतिनिधित्व करती है और एक कठिन चुनौती का इंतजार है। हमें विश्वास है कि हमने जिस टीम का चयन किया है ग्राहम फोर्ड और एंड्रयू बालबर्नी को बहुत सारे विकल्प प्रदान करता है। जॉर्ज डॉकरेल की बल्लेबाजी में निरंतर सुधार ने हमें मध्य क्रम में मजबूती और अनुभव प्रदान किया है, जबकि हाल के IP50 मैचों और हालिया टी20 दो मैचों में हमारे गेंदबाजी स्ट्राइक बल को अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना बहुत अच्छा रहा है।" 

उन्होंने आगे कहा, "केविन ओ'ब्रायन के वनडे में हाल ही में संन्यास के साथ टीम में विलियम पोर्टरफील्ड के अनुभव का मूल्य हमेशा की तरह महत्वपूर्ण है और अंतर-प्रांतीय स्तर पर उनके हालिया फॉर्म ने प्रदर्शित किया है कि वह अभी भी सफल होने के लिए भूखे हैं।" 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आयरलैंड की वनडे टीम : एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), मार्क अडायर, कर्टिस कैंपर, जॉर्ज डॉकरेल, ग्राहम कैनेडी, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, ग्रीम मैककार्टर, बैरी मैकार्थी, विलियम पोर्टरफील्ड, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर, क्रेग यंग। 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आयरलैंड की T20I टीम : एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), मार्क अडायर, जॉर्ज डॉकरेल, शेन गेटकेट, जोश लिटिल, बैरी मैकार्थी, विलियम मैकक्लिंटॉक, केविन ओ ब्रायन, नील रॉक, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर, बेन व्हाइट, क्रेग यंग। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News