बॉलीवुड अभिनेत्री से क्या चल रही गुटरगूं, करेंगे शादी, कुलदीप यादव ने किया साफ

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 09:30 PM (IST)

खेल डैस्क : टी20 विश्व कप विजेता कुलदीप यादव ने विंडीज के सफल दौरे के बाद एक इंटरव्यू में अपने निजी जीवन और भविष्य की योजनाओं के बारे में जानकारी साझा की। भारतीय स्पिनर अभी हाल ही में मुंबई में टीम इंडिया की टी20 विश्व कप जीत का जश्न मनाने के बाद अपने गृहनगर कानपुर लौटे हैं। उनकी वापसी पर फैंस ने उनका जमकर स्वागत किया था। विश्व कप में 10 विकेट लेने वाले कुलदीप के लिए प्रशंसक संगीत और पारंपरिक ढोल पर नाचते देखे गए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Kuldeep yadav 🇮🇳 (@kuldeep_18)

 

बहरहाल, एक इंटरव्यू के दौरान कुलदीप ने अपनी शादी की योजना पर भी बात की। दरअसल, एंकर ने जब उनसे पूछा कि क्या आप भी बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी करना पसंद करोगे तो इस पर कुलदीप ने कहा कि आपको जल्द ही खुशखबरी मिलेगी, लेकिन यह कोई अभिनेत्री नहीं होगी। यह महत्वपूर्ण है कि वह मेरी और मेरे परिवार की देखभाल कर सके।


वहीं, कुलदीप यादव ने यूपी की राजधानी लखनऊ में राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी की। 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक अकाउंट से लिखा गया-  टी20 विश्वकप 2024 की विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य  कुलदीप यादव  से आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर शिष्टाचार भेंट हुई। सीएम योगी ने कुलदीप यादव संग पूरी टीम को बधाई दी। 

 

 


कुलदीप ने इस दौरान मुंबई में हुए स्वागत पर कहा कि हम बहुत खुश थे। हमने काफी समय तक इसका इंतजार किया था। विश्व कप लाना बहुत खुशी की बात है। यह हमसे ज्यादा हमारे भारत के लिए है। पीएम नरेंद्र मोदी से बातचीत करते भी अच्छा लगा। कुलदीप ने इस दौरान विश्व कप लाने में रोहित के रोल पर भी बात की। उन्होंने कहा कि यह विश्व कप रोहित भाई के लिए था, जिस तरह से उन्होंने योजना बनाई, जिस तरह से वह इस टीम से प्यार करते थे। जिस इरादे और दृष्टिकोण के बारे में वह टीम बैठकों में बात करते थे, उन्होंने टूर्नामेंट में बल्लेबाजी करते हुए उसे लागू किया और रिजल्ट लेकर आए। उन्होंने सामने आकर टीम का नेतृत्व किया इसलिए यह ट्रॉफी उनके लिए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News