आईएसएल : जीत का चौका लगाना चाहेगा एफसी गोवा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 25, 2019 - 09:23 PM (IST)

चेन्नई : दो बार की चैंपियन चेन्नइयन एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में गुरुवार को यहां जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम में होने वाले अपने अगले मैच में एफसी गोवा की चुनौती का सामना करेगी। मेहमान गोवा की नजरें जीत का चौका लगाकर अंक तालिका में अपनी स्थिति मजबूत करने पर लगी होंगी। गोवा इस समय लगातार तीन जीत के साथ 18 अंक लेकर टॉप पर कायम हैं।

सीजन के शुरुआती चार मैचों में चेन्नइयन ने केवल एक अंक हासिल किया था, लेकिन नए कोच ओवेन कॉयले के आने के बाद से टीम पिछले चार मैचों से अजेय चल रही है और इन मैचों में उसने 2 जीते हैं और दो ड्रॉ खेले हैं। चेन्नइयन इस समय अंक तालिका में 8वें नंबर पर है और टीम अगर गोवा को हरा देती है तो वह छठे स्थान पर पहुंच जाएगी। हालांकि दो बार की चैंपियन के लिए यह आसान नहीं होगा। 

चेन्नइयन को अपने स्टार फॉरवर्ड नेरीजुस वाल्सकिस से काफी उम्मीदें होंगी, जो पिछले चार मैचों में पांच गोल कर चुके हैं और शीर्ष स्कोरर की सूची में तीसरे नंबर पर हैं। चेन्नइयन को डिफेंस में एली साबिया की कमी खलेगी। सर्जियो लोबेरा की टीम एफसी गोवा भी शानदार फॉर्म में हैं और टीम ने पिछले लगातार तीन मैच जीते हैं।

चेन्नइयन ने अपने पिछले मैच में ओडिशा को 3-0 से हराया है। टीम की नजरें अब जीत का चौका लगाकर टॉप चार में अपनी स्थिति मजबूत करने पर लगी हुई हैं। चेन्नई में गोवा का रिकॉर्ड शानदार रहा है और टीम ने लीग चरण के दौरान यहां पांच में से चार मैच जीते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News