खिलाड़ी छुट्टी पर थे, हर वक्त मास्क पहनना संभव नहीं है : सौरव गांगुली

punjabkesari.in Friday, Jul 16, 2021 - 09:43 PM (IST)

मस्कट : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि ब्रिटेन में स्वास्थ्य संबंधित प्रोटोकॉल में राहत दिये जाने के बाद हर वक्त मास्क पहनना संभव नहीं है। उन्होंने इस तरह भारतीय दल का समर्थन किया जिसमें ऋषभ पंत टीम के 20 दिन के ब्रेक के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।

गांगुली ने साथ ही तर्क दिया कि दर्शकों को भी यूरो 2020 चैम्पियनशिप और विम्बलडन चैम्पियनशिप के दौरान स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दे दी गयी थी। विकेटकीपर पंत के अलावा थ्रोडाउन विशेषज्ञ दयानंद जरानी भी कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं और ये दोनों लंदन में पृथकवास में हैं। तीन अन्य अभिमन्यु ईश्वरन, रिद्धिमान साहा और गेंदबाजी कोच भरत अरूण भी पृथकवास में हैं, हालांकि तीनों जांच में नेगेटिव आए हैं।

गांगुली टी-20 विश्व कप की तैयारियों की देखरेख के लिये मस्कट में हैं, उन्होंने कहा कि हमने इंग्लैंड में यूरो चैम्पियनशिप और विम्बलडन देखा। नियम बदल गए हैं (दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दे दी गयी है)। वे छुट्टियों पर थे और मास्क हर वक्त पहनना संभव नहीं है। गांगुली को भरोसा है कि पंत और जरानी समय पर उबर जाएंगे। उन्होंने वेबसाइट से कहा- चिंता की कोई बात नहीं। वे ठीक हो जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News