जडेजा बोले- धोनी ने उस ओवर से पहले दी थी हर्षल पर खास सलाह, आ गई काम

punjabkesari.in Sunday, Apr 25, 2021 - 09:49 PM (IST)

नई दिल्ली : बेंगलुरु के खिलाफ 69 रनों से मिली जीत में ऑलराऊंडर रविंद्र जडेजा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने बल्ले से 62 रन बनाए साथ ही तीन विकेट भी चटकाए। वह अपने प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच बने। मैच के बाद उन्होंने स्थितियों पर बात की। बताया- कि उस (आखिरी) ओवर से पहले धोनी के साथ उनकी क्या बात हुई थी। जडेजा बोले- मैं आखिरी ओवर में जोरदार हिट करना चाह रहा था। माही भाई मेरे पास आए और बोले- वह (हर्षल) ऑफ स्टंप के बाहर गेंदबाजी करेगा। मैं इसके लिए तैयार हो गया। और नतीजा सबके सामने।

Match News

यह भी पढ़ें- सुरेश रैना के IPL में 200 छक्के पूरे, जानें किस सीजन में लगाए थे सबसे ज्यादा

यह भी पढ़ें- CSK vs RCB : रविंद्र जडेजा ने एक ओवर में जड़े 36 रन, यह बड़े रिकॉर्ड बनाए

यह भी पढ़ें- शर्मनाक हार झेलकर बोले विराट कोहली- यह टीम को पॉजीटिविटी देगा

यह भी पढ़ें- CSK vs RCB : मैच जीतकर बोले धोनी- जड्डू अकेला ही मैच का रुख बदल सकता है

यह भी पढ़ें- जडेजा ने एक ही ओवर में ठोके 36 रन, फैंस ने सोशल मीडिया पर दी यह प्रतिक्रिया

यह भी पढ़ें- CSK vs RCB : चेन्नई ने बेंगलुरु का विजय रथ रोका, 69 रन से जीता मैच

Ravindra Jadeja, MS Dhoni, Special Advice, Harshal Patel, IPL 2021, IPL news in hindi, Sports news, रविंद्र जडेजा, जडेजा, RCB vs CSK, CSK vs RCB

जडेजा ने कहा- आज बहुत मजा आया, जब आप एक विजेता मैच में अपनी टीम के लिए योगदान करते हैं, तो इसका मतलब बहुत होता है। मैं अपनी फिटनेस, कौशल और बाकी सभी चीजों पर बहुत काम कर रहा हूं, सौभाग्य से, इसने आज भुगतान किया। जडेजा ने कहा- किसी भी ऑलराउंडर के लिए सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन करना कठिन होता है। प्रशिक्षण के दौरान मैं एक ही दिन तीनों चीजें (बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण अभ्यास) नहीं करता। मैं एक दिन अपने कौशल और अगले दिन अपनी फिटनेस पर काम करता हूं - यही कारण है कि मैं अपने कार्यभार का प्रबंधन करता हूं।

जडेजा बोले- सौभाग्य से मैं हर चीज से जुड़ा और हम 191 तक पहुंचने में सफल रहे, यह हमारी तरफ से एक महत्वपूर्ण ओवर था। मुझे पता था कि अगर मुझे स्ट्राइक मिलती है तो मुझे कुछ रन बनाने होंगे। वहीं, कैच छूटने पर जडेजा बोले- आज मेरा दिन नहीं था लेकिन मैंने एक रन-आउट किया था। मैं इससे खुश हूं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News