जम्मू-कश्मीर टीम के खिलाड़ी हुए गायब, टीवी पर विज्ञापन देकर खोज रहा क्रिकेट एसोसिएशन

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2019 - 04:20 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : जम्मू और कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन अपने खिलाड़ियों से सम्पर्क नहीं कर पा रहा जिस कारण अब टीवी पर विज्ञापन देकर खिलाड़ियों की खोज की जा रही है। इसमें जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम के कप्तान परवेज रसूल भी शामिल हैं। दिल्ली में पूर्व भारतीय ऑल राउंडर इरफान पठान, प्रशासक सीके प्रसाद और जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ साह बुखारी ने एक बैठक में ये फैसला लिया। 

PunjabKesari
जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम के कप्तान परवेज रसूल

खिलाड़ियों के साथ किसी भी तरह से सम्पर्क न हो पाने के बाद एसोसिएशन ने खिलाड़ियों से सम्पर्क करने के लिए स्‍थानीय टीवी चैनल्स पर टिकर विज्ञापन का सहारा लिया। इसके जरिए जम्मू में शुरू होने वाले प्री सीजन ट्रेनिंग कैंप के बारे में एसोसिएशन फर्स्ट क्लास क्रिकेटर्स को सूचित करेगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक अखबार में विज्ञापन इसलिए नहीं दिया जा रहा क्योंकि एसोसिएशन को ये नहीं पता कि अख्बार पूरे कश्मीर में लोगों तक पहुंच पाएंगे या नहीं। 

पठान ने कहा, पिछले तीन सप्ताह से एसोसिएशन को कई ‌खिलाड़ियों के बारे में जानकारी नहीं है। परवेज ने एक सप्ताह पहले बातचीत में बताया था कि वह ट्रेनिंग के लिए जम्मू आया था लेकिन कोई ट्रेनिंग होती न देख वह वापस कश्मीर लौट गया। परवेज के कश्मीर लौटने के बाद से ही उससे कोई सम्पर्क नहीं है। पठान ने कहा कि एक बार टीम एक साथ हो जाए तो एसोसिएशन उनके रहने की व्यवस्‍था करेगी। इसके बाद ही कैंप और ट्रायल्स को लेकर फैसला होगा कि वह जम्मू में होंगे या फिर राज्य से बाहर। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News