जसप्रीत बुमराह जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 11:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। कहा जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं इसलिए उन्हें टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक बुमराह शादी करने वाले हैं और शादी की तैयारियों के लिए ही उन्होंने आराम मांगा है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बुमराह किस लड़की से शादी करेंगे। 

मिली जानकारी के अनुसार बुमराह एक हफ्ते के अंदर शादी कर लेंगे। लेकिन शादी की तारीखों को किसी को नहीं बताया गया है। कयास यह भी लगाए जा रहें हैं कि बुमराह यह शादी अहमदाबाद में करेंगे लेकिन इसकी भी कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। बुमराह अगर हफ्ते के अंदर शादी करते हैं तो भारतीय टीम के खिलाड़ी उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि भारतीय खिलाड़ी सख्त बायो सिक्योर बबल में हैं।

गौर हो कि बीसीसीआई ने ऐलान किया था भारतीय टीम के तेज गेंदबाज बुमराह को टेस्ट सीरीज के चौथे और आखिरी मैच के लिए आराम दिया गया है। शुरूआत में यह कहा गया था कि यह आराम उन्हें वर्कलोड कम करने के लिए दिया गया है। लेकिन अब यह सामने आ रहा है कि उन्हें यह आराम शादी के लिए दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News