सुरक्षा में चूक पर बुमराह की प्रतिक्रिया- क्रिकेट का क्रेज बहुत ज्यादा; प्रशंसक भावुक हो जाते हैं

punjabkesari.in Monday, Mar 14, 2022 - 03:09 PM (IST)

बेंगलुरु : भारतीय टेस्ट टीम की उप कप्तानी कर रहे जसप्रीत बुमराह ने श्रीलंका के खिलाफ यहां जारी पिंक बॉल टेस्ट के दूसरे दिन रविवार को तीन प्रशंसकों के मैदान में घुसने से सुरक्षा में हुई चूक को स्वीकार किया है। बुमराह ने कहा, ‘यह ऐसी चीज है जिस पर हमारा नियंत्रण नहीं है। जाहिर तौर पर सुरक्षा चिंता एक मुद्दा है। अचानक हमें एहसास हुआ कि प्रशंसक मैदान में घुस आए हैं, लेकिन शुक्र है कि अधिकारियों ने हस्तक्षेप किया। हमें नहीं पता कि इसके बारे में क्या कहें, क्योंकि क्रिकेट का क्रेज ही बहुत ज्यादा है और प्रशंसक कभी-कभी भावुक हो जाते हैं।' 

उल्लेखनीय है कि यह घटना दूसरे दिन रविवार को तब हुई थी, जब श्रीलंकाई खिलाड़ी कुशल मेंडिस छठे ओवर में मोहम्मद शमी की गेंद पर चोट लगने के बाद इलाज करा रहे थे। इसी दौरान तीन प्रशंसक सुरक्षा अधिकारियों को चकमा देकर मैदान पर आ गए। उनमें से एक प्रशंसक स्लिप में खड़े कोहली से मिलने में कामयाब रहा। प्रशंसक ने अपनी जेब से अपना मोबाइल फोन निकाला और पूर्व भारतीय कप्तान के साथ सेल्फी खिंचवाई। 

इसके बाद हालांकि पुलिस अधिकारी स्टेडियम के चारों ओर गए और मैदान में खिलाड़ियों की और दौड़े तथा घुसपैठियों को पकड़ने में कामयाब रहे। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के लिए खेलने वाले विराट कोहली के लिए बेंगलुरु घर है। श्रीलंका के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट मैच के पहले दिन से ही प्रशंसक स्टैंड से उनके प्रति प्यार दिखा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News