जावेद मियांदाद ने अहमद शाहजाद को लताड़ा, कहा - ऐसे 1 साल भी नहीं खेल पाओगे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 11:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज और पीएसएल में क्वेटा ग्लैडियटर्स की तरफ से खेल रहे अहमद शहजाद ने हाल ही में एक बयान दिया था कि वह पाकिस्तान के लिए अगले 12 वर्षों तक खेल सकते हैं। लेकिन उनके पीएसएल में हालिया फॉर्म ने उनको नई मुसीबत में डाल दिया है। पाकिस्तान के पूर्व दिगग्ज बल्लेबाज जावेद मियांदाद ने इसी को लेकर शहजाद को लताड़ा है। 

PunjabKesari

जावेद मियांदाद ने अहमद शहजाद पर कहा कि अगर इस तरह ही खेलते रहे तो 1 साल भी नहीं खेल पाओगे। अगर आप बेहतरीन प्रदर्शन करते हो तो 12 के बजाय 20 साल तक खेल सकते हैं, मैं आपको गारंटी देता हूं।  लेकिन आपको प्रदर्शन करने की आवश्यकता है। अगर आप रोजाना प्रदर्शन करते हैं तो कोई भी आपको पक्ष से नहीं हटाएगा। अगर अन्य खिलाड़ी प्रदर्शन कर रहे हैं, तो राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने के संबंध में वे आपके ऊपर पसंद किए जाएंगे।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को इस तरह के गैर जिम्मेदाराना बयान नहीं देने चाहिए और इसके बजाय अपने प्रदर्शन को मैदान पर बात करने देना चाहिए। मियांदाद ने पाकिस्तान के चयन मानदंडों पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा कि जब खिलाड़ियों को अन्य देशों में हर श्रृंखला के साथ आंका जाता है, तो पाकिस्तानी खिलाड़ियों को एक शतक के आधार पर 10 मैच खेलने को मिलते हैं।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News