जयदेव उनादकट ने खेला एबी डिविलियर्स जैसा शॉट, हक्के-बक्के रह गए सैम कर्रन

4/20/2021 12:11:34 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से मैच में पस्त किया। टॉस जीतकर राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने पहले चेन्नई को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। इस मैच में चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन बनाए और राजस्थान के सामने 189 रन का लक्ष्य रखा। लेकिन इस मैच में राजस्थान की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप रही और कोई भी बल्लेबाज आखिर तक टिक कर मैच को हार से नहीं बचा पाया। लेकिन इस मैच में तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने एक ऐसा शॉट खेला जिससे फैंस को एक पल के लिए एबी डिविलियर्स की याद आ गई।

दरअसल 18वां ओवर फेंकने आए सैम कर्रन की गेंद पर उनादकट ने क्रीज में पीछे जाकर उन्हें छक्का जड़ा दिया। उन्होंने यह छक्का बिल्कुल एबी डिविलियर्स के जैसा लगाया। उनादकट के इस छ्क्के से कमेंटेटर काफी प्रभावित हुए। वहीं तेज गेंदबाज सैम कर्रन को इस शॉट को देखकर काफी हैरान रह गए। सैम कर्रन की इसकी उम्मीद नहीं थी कि उनादकट उन्हें ऐसा शॉट मार देंगे। ​

जब जयदेव उनादकट बल्लेबाजी के लिए आए तो राजस्थान की टीम के हाथ से मैच निकल चुका था। लेकिन इस मैच में जयदेव उनादकट ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया। उनादकट ने चेन्नई के खिलाफ 17 गेंदों पर 24 रन बनाए जिसमें उन्होंने एक छक्का लगाया। लेकिन उनके इस छक्के ने सभी को एबी डिविलियर्स की याद दिला दी। भले ही राजस्थान की टीम मैच हार गई पर फैंस को उनका यह छक्का जरूर याद रहेगा। 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static