IND v ENG : वनडे सीरीज से बाहर हो सकता इंग्लैंड का ये बल्लेबाज, टी20 टीम में भी नहीं है नाम

2/22/2021 12:10:24 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है जिसके आखिरी दो मैच मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएगें। इसके बाद टी20 और फिर अंत में वनडे सीरीज खेली जाएगी। हाल ही में इंग्लैंड ने टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया और हैरानी की बात ये रही कि इसमें जो रूट का नाम नहीं था और अब रिपोर्ट्स के मुताबिक वह टी20 ही नहीं वनडे टीम से भी बाहर हो सकते हैं। इसके पीछे का कारण इंग्लैंड की रोटेशन पाॅलिसी को बताया जा रहा है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक जो रूट को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में आराम मिल सकता है। रूट के साथ रोटेशन पाॅलिटी से तरह क्रिस वोक्स भी नहीं खेल पाएंगे। रोटेशन पाॅलिटी को आगामी टी20 विश्व कप और एशेज सीरीज के कारण लागू करने की जानकारी भी सामने आई है और यही कारण है की इंग्लैंड का टीम प्रबंधन कई प्रारूपों में खेलने वाले खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला ले रहा है। 

एक न्यूज रिपोर्ट की मानें तो इंग्लैंड के चयनकर्ताओं ने प्रस्तावित योजनाओं पर अभी मुहर नहीं लगाई है। लेकिन रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इंग्लैंड द्वारा घोषित 18 खिलाड़ियों के साथ ही वह भारत के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने उतरेगा। 
 


Content Writer

Sanjeev

Recommended News