BBL 11 : जोश फिलिप कोरोना पॉजिटिव, सिडनी सिक्सर्स ने कोच को मैदान में उतारा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 26, 2022 - 06:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया में चल रही टी20 लीग बिग बैश से कोरोना का साया हटने का नाम नहीं ले रहा। टूर्नामेंट के दौरान कई खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है जिस कारण टीमों को बदलाव करना पड़ा। बिग बैश लीग में गत चैंपियन सिडनी सिक्सर्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच में सेमीफाइनल खेला गया। मैच से पहले ही सिडनी सिक्सर्स की टीम के एक खिलाड़ी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई। जिसके बाद टीम में बदलाव करते हुए प्लेइंग 11 में कोच खिलाना पड़ा।

एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले सिडनी सिक्सर्स की टीम को झटका लगा जब टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। इसके बाद जोश फिलिप को टीम से बाहर करना पड़ा। सिडनी सिक्सर्स के पास विकेटकीपर जोश फिलिप की जगह कोई और विकल्प नहीं था। इस वजह से टीम को असिस्टेंट कोच जे लेंटन को प्लेइंग इलेवन में जगह देनी पड़ी। 

जे लेंटन पिछले महीने ही सिडनी सिक्सर्स के साथ बतौर असिस्टेंट कोच जुड़े थे। कोच को बतौर प्लेइंग इलेवन खिलाने का शायद यह क्रिकेट इतिहास में पहला मौका है। वहीं अगर जोश फिलिप की बात करें तो उन्होंने टूर्नामेंट में 429 रन बनाएं हैं। सिडनी सिक्सर्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को हरा दिया है और वह फाइनल में पर्थ स्कॉचर्स से भिड़ेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News