केन विलियमसन CSK के खिलाफ मैच में चोट के बाद IPL 2023 से बाहर : रिपोर्ट

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 01:20 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : गुजरात टाइटंस के प्लेयर केन विलियमसन के 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मैच में डीप स्क्वायर लेग बाउंड्री पर क्षेत्ररक्षण के दौरान दाएं घुटने में गंभीर चोट लग गई थी। अब इस चोट के कारण उनके आईपीएल से बाहर होने की जानकारी सामने आई है। 

दोनों टीमों के फिजियो द्वारा विलियमसन की देखरेख के बाद उन्हें जल्द ही ड्रेसिंग रूम में वापस ले जाया गया। नतीजतन, टाइटन्स ने दूसरी पारी के लिए अपने प्रभाव खिलाड़ी के रूप में साईं सुदर्शन को बुलाया। चोट की गंभीरता के बारे में अभी भी जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार ऐसा माना जाता है कि विलियमसन को आईपीएल 2023 के शेष भाग से बाहर कर दिया गया है। गुजरात टाइटन्स प्रबंधन से एक आधिकारिक अपडेट अभी भी बाकी है। 

मैच की बात करें तो गुजरात टाइटन्स ने टॉस जीता और गेंदबाजी चुनी। डेवोन कॉनवे के आउट होने पर चेन्नई सुपर किंग्स को शुरुआती झटका लगा लेकिन रुतुराज गायकवाड़ ने सर्वश्रेष्ठ 50 गेंदों पर 92 रन की पारी की मदद से टीम 178/7 का स्कोर बनाने में कामयाब रही। जवाब में गुजरात के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 36 गेंदों पर 63 रन बनाए और बल्लेबाजी इकाई के संयुक्त प्रयासों के बाद राहुल तेवतिया और राशिद खान के फिनिशिंग लाइन को पार करने में मदद करते चार गेंद शेष रहते मैच को अपने नाम कर लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News