फाइनल से पहले बोले केन विलियमसन- यह हमारे लिए आम मैच की तरह

punjabkesari.in Saturday, Nov 13, 2021 - 11:07 PM (IST)

दुबई : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टी-20 विश्व कप में आस्ट्रेलिया के खिलाफ ‘बड़े फाइनल’ की चर्चा को खारिज करते हुए कहा कि यह हमारे लिए एक अन्य मैच की तरह है जिसमें उनका ध्यान अपनी अच्छी लय को बरकरार रखने पर होगा। न्यूजीलैंड की टीम 2015 और 2019 वनडे विश्व कप के फाइनल में पहुंची थी और उसने पहली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप जीती।

विलियमसन ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि यह बहुत कड़ी मेहनत का प्रतिबिंब है, लेकिन कल हमारे लिए केवल एक अन्य मैच है और हम फिर से छोटी-छोटी चीजों पर ध्यान देंगे। उन्होंने कहा कि यह टीम सामूहिक रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रही है और निश्चित तौर पर एक दूसरे का पूरा साथ दे रही है। हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम नियमित सीखने की कोशिश करें और हमने इसे देखा भी है। कल इसके लिए हमारे पास एक और मौका होगा।

प्रदर्शन में निरंतरता होने के बावजूद न्यूजीलैंड फाइनल में ‘अंडरडॉग’ के रूप में उतरेगा और कप्तान को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। विलियमसन ने कहा कि इसका वास्तव में हमारे लिए कोई खास मायने नहीं है। हम अपनी क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करते हैं और एक टीम के रूप में सुधार करते रहने की पूरी कोशिश करते हैं। अलग-अलग तमगे या ऐसी किसी चीज पर हमारा नियंत्रण नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News