कर्नाटक के लिए अच्छी खबर, रणजी ट्रॉफी में वापसी करेंगे कप्तान मयंक अग्रवाल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 06, 2024 - 03:25 PM (IST)

नई दिल्ली : मेडिकल मुद्दों के कारण रेलवे के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच से चूकने के बाद कर्नाटक के कप्तान मयंक अग्रवाल को फिटनेस मंजूरी मिल गई। मयंक को पिछले हफ्ते उल्टी और बेचैनी महसूस होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक उड़ान के दौरान उन्होंने एक बोतल से तरल पदार्थ पी लिया जिसके बारे में उनका मानना था कि इसमें पीने का पानी था। 

मयंक ने पुष्टि की कि वह 'फिट और ठीक हैं और कोई बड़ी समस्या नहीं है।' घटना के बाद मयंक की ओर से कर्नाटक टीम मैनेजर ने त्रिपुरा पुलिस से घटना की जांच करने का अनुरोध भी किया था। पुलिस अधीक्षक (त्रिपुरा पश्चिम) के किरण कुमार को एक लिखित शिकायत दी गई है और अगरतला में न्यू कैपिटल कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में मामला दर्ज किया गया है। 

उनकी वापसी कर्नाटक के लिए एक बड़ा प्रोत्साहन होगी क्योंकि वह इस सीजन में घरेलू क्रिकेट में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति रहे हैं। मौजूदा रणजी ट्रॉफी में उन्होंने दो शतक और एक अर्धशतक लगाया है। मयंक की अनुपस्थिति में निकिन जोस ने टीम का नेतृत्व किया। पहली पारी में वे 174 रन पर ढेर हो गए और 226 रन के लक्ष्य को केवल एक विकेट शेष रहते हासिल करने में सफल रहे। कर्नाटक की जीत में मनीष पांडे के 67* रन ने अहम भूमिका निभाई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News