जो डेनली को बाहर करने पर केविन पीटरसन गुस्साए, बोले- ‘100 गेंद वाला मामला’ दुखद

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2020 - 04:17 PM (IST)

मैनचेस्टर : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कहा कि जो डेनली के साथ अच्छा बर्ताव नहीं हुआ और इस खिलाड़ी को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद जिस तरह से टीम से बाहर किया गया वह ‘वास्तव में काफी दुखद’ है। इंग्लैंड के लिए 15 टेस्ट खेलने वाले 34 साल के डेनली ने साउथम्पटन में पहले टेस्ट में 18 और 29 रन बनाए थे जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। इंग्लैंड के खेमे से ऐसी खबरें आई कि टीम प्रबंधन द्वारा उन्हें लगातार 100 गेंद खेलने के लिए कहा जाता था।

Kevin Pietersen angry over dismissing Joe Denly, said - '100-ball affair' sad

पीटरसन ने ‘बेटवे’ पर लिखा- डेनली के साथ जिस तरह का बर्ताव हुआ, खासकर टीम प्रबंधन द्वारा 100 गेंद खेलने के लिए कहा जाना काफी दुखद है।

Kevin Pietersen angry over dismissing Joe Denly, said - '100-ball affair' sad

इंग्लैंड के लिए 47.28 की औसत से 8181 रन बनाने वाले पीटरसन ने कहा- मैंने डेनली को बिग बैश (ऑस्ट्रेलिया की टी20 लीग) टूर्नामेंट में दो सत्र पहले देखा था। वह मैदान में आते ही बड़े शॉट खेलने लगता था। मेरी टीम मेलबर्न स्टार्स के खिलाड़ी उनका यह हाल देख कर आश्चर्यचकित हैं।

Kevin Pietersen angry over dismissing Joe Denly, said - '100-ball affair' sad

उन्होंने कहा- मैं इंग्लैंड के लिए भी उसके साथ खेला हूं। वह आक्रामक बल्लेबाज है और उसके पास हर तरह के शॉट हैं। पीटरसन ने कहा- मैं चाहूंगा कि उसे खुल कर खेलने की छूट मिले। वह अच्छा प्रदर्शन नहीं करता है तो फिर टेस्ट टीम से उसकी छुट्टी करिए लेकिन 100 गेंद खेलने के लिए कहना और ऐसा नहीं करने पर टीम से बाहर करना दुर्भाग्यपूर्ण है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News