KKR vs MI : ''माही'' की टी शर्ट पहने नजर आईं जाहन्वी कपूर, पोस्ट डाल लिखी यह बात

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 07:58 PM (IST)

खेल डैस्क : जान्हवी कपूर शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के तहत खेले गए मैच में अपनी निर्देशका गुंजन सक्सेना के साथ पहुंचीं। जान्हवी कपूर ने यहां अपनी आगामी फिल्म का भी प्रचार किया। जान्हवी ने नीले रंग की टी-शर्ट पहनी थी लेकिन रंग से ज्यादा, उनकी टी-शर्ट पर लिखे स्लोगन ने सभी का ध्यान खींचा। जान्हवी  की टी शर्ट पर ‘माही’ लिखा था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मैच के दौरान अपनी फोटोस शेयर कीं। उन्होंने कार में ली गई सेल्फी में भी वहीं टी-शर्ट पहनीं थी जिससे वो मैच में माही का प्रचार कर रही थी। चीयर करने के पलों की भी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कि जोकि पोस्ट करते ही बहुत वायरल होने लगी। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "माहिस डे आउट 🏏 मिस्टर माही आपको वहां बहुत याद किया। उनका आकर्षक आउटफिट, जिसमें 'माही' प्रमुखता से लिखा था। टी-शर्ट के पीछे लिखा था “क्रिकेट ही जीवन है और जीवन ही क्रिकेट है।

 

 

KKR vs MI, Janhvi Kapoor, Mahi T Shirt, Cricket news, IPL 2024, IPL news, केकेआर बनाम एमआई, जान्हवी कपूर, माही टी शर्ट, क्रिकेट समाचार, आईपीएल 2024, आईपीएल समाचार


उन्होंने वह टी-शर्ट एमएस धोनी के लिए नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म "मिस्टर एंड मिसेज माही" के प्रचार के लिए पहनी थी। मिस्टर एंड मिसेज माही जान्हवी कपूर और राजकुमार राव के बीच रूही के सफल होने के बाद दूसरी फिल्म हैं। फिल्म में राजकुमार राव ने श्रीकांत बोल्ला के जीवन को दिखाया है जोकि अंधे होने के बावजूद निडरता से अपने सपनों का पीछा करता है।

 


जाहन्वी ने बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान अपने फेवरेट क्रिकेटर का खुलासा भी किया था। उन्होंने पहले क्रिकेट पर बात करते हुए कहा कि मैंने पहले इसका ज्यादा पालन नहीं किया था, लेकिन हां, मैंने अब इसका पालन करना शुरू कर दिया है। जब जान्हवी से भारतीय टीम में उनके पसंदीदा क्रिकेटर का नाम पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि मुझे विराट सर पसंद हैं और मुझे डीके (दिनेश कार्तिक) भी पसंद हैं। उन्होंने कहा कि कार्तिक बहुत प्यारा इंसान है क्योंकि मैंने उसे कड़ी मेहनत करते देखा है। बता दें कि वह कार्तिक ही थे जिन्होंने जान्हवी को एक फिल्म में उचित क्रिकेट शॉट्स खेलने और विकेटकीपिंग का प्रशिक्षण दिया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News