KKR vs RR : हार से निराश हुए कोलकाता के कप्तान इयोन मॉर्गन, कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, Apr 24, 2021 - 11:44 PM (IST)

नई दिल्ली : कोलकाता की टीम आखिरकार फिर अपनी लय से भटक गई जिसके चलते राजस्थान के खिलाफ मैच में उन्हें 6 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी। कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने हार की जिम्मेदारी ली। उन्होंने मैच के बाद कहा- बल्लेबाजी हमें निराश करती है। हमारी पूरी पारी के दौरान इरादों की कमी साफ झलकी। हम गेम में काफी पीछे थे। हमने गेंदबाजों को पर्याप्त दबाव में नहीं रखा। राजस्थान ने पिच को बेहतर तरीके से अपनाया। हम शायद 40 रन कम थे जोकि टी-20 खेल में बहुत है।

मॉर्गन ने कहा- आज विकेट उतना अच्छा नहीं था जितना कि वानखेड़े में आम तौर पर होता है। यह अपने आप में एक चुनौती थी। जब भी हमने आक्रमण करने का विकल्प चुना हमने विकेट खो दिया। हमने पुछल्ले बल्लेबाजों के सहारे काफी कुछ छोड़ दिया जो हमें नहीं करना चाहिए था। अब एक बात साफ होनी चाहिए। मन को साफ करें। इरादे के साथ खेलें। हम चाहते हैं कि लोग फ्री-फ्लोइंग क्रिकेट खेलें। यह दुर्भाग्य से आज नहीं था।

बता दें कि इयोन मोर्गन का सीजन में खुद का प्रदर्शन बेहद खराब जा रहा है। राजस्थान के खिलाफ मैच में वह डायमंड डक का शिकार हो गए। उन्होंने सीजन में महज 9 की औसत से रन बनाए हैं, जोकि कप्तानों का सबसे खराब आंकड़ा है। इस दौरान उनकी औसत भी 112 की रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News