केएल राहुल ने की शाहरूख खान की तारीफ, दिया यह बयान

punjabkesari.in Saturday, Oct 02, 2021 - 12:36 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम को 5 विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही पंजाब की टीम की प्लेऑफ जाने की उम्मीदें बरकरार हैं। इस मैच में पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। केएल राहुल ने 55 गेंदों पर 67 रन की पारी खेली। मैच के बाद कहा कि हमें हर हाल में 2 अंक चाहिए थे। 

केएल राहुल ने कहा कि हमने इस मैच में अच्छा खेल दिखाया। मैंने यह महसूस किया कि यह अच्छी विकेट है और इस पर ज्यादा प्रयोग इस्तेमाल नहीं कर सकते। इस विकेट पर गेंद घूम नहीं रही थी। मैं चाहता था कि बल्लेबाज मैदान के बड़े हिस्से में शॉट लगाएं। हमने बल्ले के साथ भी खिलाड़ियों को उनके किरदार बता दिए थे। हां, मैच को खत्म करना चाहता था।

केएल राहुल ने आगे कहा कि इस जीत ने हमें काफी आत्मविश्वास दिया और मैं उम्मीद करता हूं कि हम इसे आगे लेकर बढ़ पाएं। मैं टीम से भारतीय खिलाड़ियों को बाहर नहीं निकालना चाहता। पर भारी दिल के साथ मुझे हरप्रीत बराड़ को टीम से बाहर रखना पड़ा। शाहरूख नेट्स में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। आईपीएल के पहले चरण में हमने देखा कि वह कितने मजबूत हैं। वह बहुत से सवाल पूछता रहता है और मैच को खत्म करना चाहता है। 

केएल राहुल ने शाहरूख खान को लेकर आगे कहा कि आज उसने क्रिकेट के अच्छे शॉट्स खेले जिससे उसे कुछ बाउंड्रीज मिली। हम सभी जानते हैं कि वह किस तरह से गेंदों को हिट कर सकता है। वह मैच को खत्म करने की क्षमता भी रखता है और उसने तमिलनाडु के लिए यह किया भी हुआ है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News