कोहली की अपील पर मदद के लिए आगे आए लोग, कुछ ही घंटों में इकट्ठे हुए 3.6 करोड़ रुपए

punjabkesari.in Saturday, May 08, 2021 - 07:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सत्र अनिश्चित काल के लिए स्थगित होने के बाद भारत और राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के कप्तान घर वापस लौट आए हैं। कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों की मदद के लिए विराट कोहली और उनकी पत्नी तथा बाॅलीवुड एक्ट्रेस ने एक अभियान के तहत 7 करोड़ रुएप इकट्ठा करने का लक्ष्य रखा था। इसका उन्हें अच्छा रिजल्ट मिल रहा है और देशवासी इस काम में आगे आकर योगदान दे रहे हैं। 

कोहली की टीम ने इस अभियान के तहत एक दिन से भी कम समय में 3.6 करोड़ रुपए इकट्ठे कर लिए हैं। इस बात की जानकारी विराट कोहली ने खुद दी है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की है। कोहली ने ट्वीट किया, 24 घंटे से भी कम समय में 3.6 करोड़! बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। हमारे लक्ष्य को पूरा करने के लिए संघर्ष करते रहें और देश की मदद करें। आपका धन्यवाद। 

गौर हो कि इस अभियान में सबसे पहला योगदान कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का का था जिन्होंने 2 करोड़ रुपए दान दिए थे। इस अभियान से इकट्ठी की गई धन राशि को उस अभियान में लगाया जाएगा जो ऑक्सीजन, चिकित्सा जनशक्ति, टीकाकरण जागरूकता और टेलीमेडिसिन सुविधाएं प्रदान करने की दिशा में बड़े पैमाने पर काम कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें : कोहली-अनुष्का ने कोविड 19 से लड़ने के लिए शुरू किया अभियान, दान किए 2 करोड़ रुपए 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News