मैदान पर एग्रेसिव बर्ताव के लिए निशाने पर कोहली, समर्थन में उतरे ये भारतीय पूूर्व कप्तान

punjabkesari.in Thursday, Dec 20, 2018 - 10:44 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पर्थ टेस्ट में हुई टीम इंडिया की हार के साथ एक ओर जहां कप्तान कोहली पूर्व खिलाड़ियों के निशाने पर हैं वही फील्ड पर उनके व्यवहार के के चलते ऑस्ट्रेलियन मीडिया भी उनके पीछ लग गया है।
PunjabKesari
भारतीय टीम के पूूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि कोई शक नहीं कि कोहली में टीम इंडिया के महान कप्‍तान बनने के सभी गुण हैं। मुझे लगता है कि विराट की कप्‍तानी के लिहाज से अगले 5 माह बेहद अहम साबित होंगे। इसके अलावा वर्ष 2019 में वर्ल्‍डकप भी होगा। कोहली का एग्रेशन इस वक्त बहुत चर्चा का अहम विषय बना हुआ है।
PunjabKesari
कप्तान कोहली से पहले टीम के एग्रेसिव कप्तान के तौर पर मशहूर रहे गांगुली अब इस मसले पर कैप्टन कोहली के साथ खड़े हो गए हैं। उनका कहना है कि अब भी इस सीरीज में दो टेस्ट बाकी है और भारतीय टीम के अंदर अदर इतना दम है कि वह इन दोनो टेस्ट को जीत सकती है। सौरव ने ट्वीट कर कहा है, ‘मीडिया में बहुत बातें हो रही हैं, खासतौर से ऑस्ट्रेलियन मीडिया में तस्वीर अभी बाकी है। अभी दो टेस्ट और होंगे और भारत उन्हें जीत सकता है। अभी से इतना ज्यादा आलोचना करने की दरकार नहीं है।’
PunjabKesari
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी भी कोहली के व्यवहार की आलोचना में तमाम सीमाएं लांघ रहे हैं। पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने तो कोहल के व्यवहार को मूर्खता तक कह दिया। हालांकि उनका जवाब भारत के पूर्व तेज गेंदबाज रहे जहीर खान ने दिया है और कोहली को सलाह दी है कि वह जैसे हैं वैसे ही रहें यानी अपना अग्रेशन ना छोड़ें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News