विंडीज पर जीत के बाद कोहली का नवरात्रि स्पेशल डांस वीडियो हुआ वायरल!, आपने देखा क्या

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 05:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : क्या विराट कोहली नवरात्रि की तैयारी कर रहे हैं? भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली का एक डांस वीडियो को देखकर तो यही अंदेशा लगाया जा रहा है। वेस्टइंडीज के खिलाफ विजयी अभियान जारी रखते हुए कोहली की अनुवाई वाली भारतीय टीम ने पहले टेस्ट मैच में जीत हासिल की और इसी के साथ ही कोहली कप्तान के रूप में वनडे, टी20 और टेस्ट इंटरनेशनल में 100वीं जीत हासिल करने वाले कप्तान बन गए हैं। 

कोहली के एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई वीडियो में कोहली अपनी मस्ती में डांस करते हुए नजर आए। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है, विराट कोहली डांडिया खेल रहे हैं। इस वीडियो कल (25 अगस्त) ट्विटर पर शेयर किया गया था जिसे 3.2 हजार लोगों ने देखा है। वहीं 77 लोगों ने लाइक व 33 लोगों ने इसे रीट्वीट भी किया है। 

 

वीडियो पर एक यजर ने कमेंट भी किया है। आनंद सेल्वराज ने कमेंट करते हुए लिखा, वह अपनी ही दुनिया में है। इसके साथ लव वाली इमोजी शेयर करते हुए वीके लिखा है। गौर हो कि वेस्टइंडीज पर जीत के साथ ही कोहली एशिया में सबसे सफल कप्तान के रूप में उभरे हैं। जहां उन्होंने टेस्ट मैच में महेंद्र सिंह धोनी के सबसे ज्यादा 27 मैच जीतने की बराबरी की वहीं सौरव गांगुली को इस मामले में पीछे छोड़ दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News