पिता के साथ घर के अंदर क्रिकेट खेलते दिखे क्रुणाल पांड्या, देखें वीडियो

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 09:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर क्रुणाल पांड्या क्रिकेट के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पिता के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए। इस दौरान दिलचस्प बात ये रही कि वह किसी ग्राउंड में नहीं बल्कि घर के कमरे में क्रिकेट खेल रहे थे। 

 

क्रुणाल ने अपने पिता के साथ घर के अंदर क्रिकेट खेलने वाले वीडियो को अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस दौरान जहां क्रुणाल गेंदबाजी करते नजर आए, वहीं उनके पिता बल्लेबाजी कर रहे थे। इस वीडियो को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए क्रुणाल ने लिखा, अपने पिता के साथ क्रिकेट खेलना अच्छा है, कई बार ये आसान भी होता है, लेकिन हरबार नहीं, पिता जी। 

PunjabKesari

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे 28 साल के क्रुणाल के पिता उसकी गेंदबाजी का जवाब देते हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 61 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। वहीं ट्विटर पर उनके द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को 8.8 हजार लोगों ने देखा है और 1.8 हजार लोगों ने लाइक किया है। 

गौर हो कि क्रुणाल वेस्टइंडीज दौरे के दौरान टी20 इंटरनेशनल टीम का हिस्सा थे और उन्हें मैन ऑफ सीरीज अवाॅर्ड भी मिला था। इस अवार्ड के बाद क्रुणाल ने एक बयान में कहा था कि काफी संतोषजनक हूं और सीरीज जीतने में योगदान देना अच्छा लगता है। मेरा फोक्स प्रतिदिन अपने में सुदान करना है और मैं इसके अलावा और ज्यादा कुछ नहीं सोचता, केवल बेहतर होने पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करता हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News