कुलदीप की भविष्यवाणी, यह टीम जीतेगी फीफा विश्वकप 2018 का खिताब

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 03:04 PM (IST)

नई दिल्लीः एक तरफ जहां भारत इंग्लैंड का दौरा कर रहा है, तो वहीं दूसरी ओर फीफा विश्वकप का बुखार सभी के सिर चढ़ कर बोल रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने रूस में चल रहे फीफा को लेकर भविष्यवाणी की है। बता दें कि ट्रेंट ब्रिज में खेले गए पहले वनडे मैच में कुलदीप ने इंग्लैंड टीम के छह बल्लेबाजों को आउट किया था।

जानें कौन सी टीम को जीतता हुआ देखना चाहते हैं कुलदीप
हाल ही में भारत के ताबड़तोड़ बल्लेबाज केएल राहुल ने बीसीसीआई टीवी के जरिए कुवदीप का इंटरव्यू लिया। जिस दौरान राहुल ने उनसे फीफा विश्व कप 2018 के चैंपियन के बारे में पूछा। इस पर कुलदीप यादव ने कहा, ''फीफा विश्व कप के क्वार्टर फाइनल से पहले तक मैं ब्राजील को सपोर्ट कर रहा था, लेकिन ब्राजील छठी बार चैंपियन बनने से चूक गई। अब मुझे लगता है कि फ्रांस इस बार विश्व चैंपियन बन सकती है क्योंकि फ्रांस की टीम क्रोएशिया से ज्यादा बेहतर नजर आ रही है।''

फ्रांस और क्रोएशिया के बीच होगा फाइनल मुकाबला
फीफा का फाइनल मुकाबला फ्रांस और क्रोएशिया के बीच खेला जाएगा। पूरी दुनिया की निगाहें इस मैच को देखने के लिए टिकी होंगी। फ्रांस ने 1998 को विश्वकप का खिताब अपने नाम किया था, जबकि पिछले 68 साल में पहली बार ऐसा हुआ है जब क्रोएशिया जैसे छोटे देश की टीम विश्वकप के फाइनल में पहुंची हो। मौजूदा समय में क्रोएशिया की आबादी 4,000,000 है। साल 1998 में क्रोएशिया ने कमाल का प्रदर्शन किया था लेकिन वो उस वक्त फाइनल में जगह नहीं बना सकी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News