रिकी पोंटिंग का खुलासा- लगातार हार के बाद लैंगर ने कमरे में खुद को कर लिया था बंद

punjabkesari.in Monday, Aug 30, 2021 - 04:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया की टीम को लगातार क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट टी20 में हार का सामना करना पड़ रहा है। टी20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम 5 टी20 सीरीज हार चुका है। हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई टीम को वेस्टइंडीज के हाथों 4-1 और बांग्लादेश के हाथों 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर पर सवाल उठने लगे हैं। पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने जस्टिन लैंगर का समर्थन किया है। 

रिकी पोंटिंग ने कहा कि अगर आप समय को 12 महीने भी पीछे कर रहे तो ऑस्ट्रेलिया की टीम टेस्ट और टी20 फॉर्मेट में नंबर वन टीम थी। हमें पता है कि टीम में कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी है। बांग्लादेश और वेस्टइंडीज का दौरा हमारे लिए मुश्किल था लेकिन सिर्फ उस दौरे से लैंगर की कोंचिग राय बनाना गलत है।  

पोंटिंग ने आगे कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान और कुछ सीनियर खिलाड़ियों को कोच के साथ सीधी बातचीत करनी चाहिए ताकि चीजे बेहतर हो सके। लेकिन लैंगर भी उस तरह के इंसान हैं कि उन्हेें कोई सलाह दे। वह यह जानना चाहता है कि वह कैसे बेहतर हो सकता है और वह क्या बेहतर कर सकता है। मुझे पता है कि पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सारी नकारात्मकता रही है, मैंने वास्तव में जस्टिन के लिए महसूस किया, मैंने जस्टिन को कई बार फोन किया है। 

पोंटिंग ने आगे कहा कि वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के दौरे से वापिस आने के बाद उसने खुद को होटल के कमरे में बंद कर लिया। मैं और उसके कुछ नजदीकी दोस्त उससे मिलने के लिए होटल पहुंचे। लैंगर ऑस्ट्रेलियाई टीम को आगे लेकर जा सकते हैं। उन पर थोड़ा भरोसा दिखाने की जरूरत है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News