जीत के बाद रोहित बोले- पिछले साल हमने RCB का भला किया था, उम्मीद है इस हमारा होगा

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 08:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : आईपीएल 2023 के 70वें मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 8 विकेट रहते धमाकेदार जीत हासिल की। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 201 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे मुंबई ने कैमरुन ग्रीन के तूफानी शतक की मदद से 18 ओवर में ही हासिल कर लिया। अब मुंबई की नजरें आरसीबी पर टिकी हैं। मुंबई चाहेगा कि आरसीबी अपना मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ हारे। अगर ऐसा हुआ तो मुंबई अंतिम 4 में प्रवेश कर लेगी। 

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा, ''हम यहां पर सिर्फ जीत के इरादे से उतरे थे। बाकी कोई भी चीज हमारे दिमाग में नहीं थी। अब हम बस अच्छे की प्रार्थना कर रहे हैं। पिछले साल हमने बेंगलुरु का भला किया था, उम्मीद है कि इस साल हमारा भला होगा। हमने टूर्नामेंट की शुरुआत अच्छे ढंग से नहीं की थी, लेकिन बाद में बहुत कुछ अच्छा होता गया।''

अब ऐसे खुला प्लेऑफ का रास्ता

मुंबई के अब 14 मैचों में 16 अंक हो गए हैं। वहीं अब आरसीबी का मैच बचा है जो गुजरात टाइटंस के खिलाफ है। अगर आरसीबी यह मैच हार जाती है तो फिर मुंबई प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। मुंबई के फैंस आरसीबी की हार की दुआ कर रहे हैं। आरसीबी के 13 मैचों में 14 अंक हैं, लेकिन उसकी नेट रन रेट मुंबई से अच्छी है। अगर आरसीबी जीत गया तो वह अच्छी नेट रन रेट के आधार पर प्लेऑफ में आ जाएगा।

मैच की बात करें तो ग्रीन ने 47 गेंदों में नाबाद 100 रन बनाए, जिसमें 8 चाैके तो 8 छक्के शामिल रहे। वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने 37 गेंदों में 56 रन बनाए, जिसमें 8 चाैके व 1 छक्का शामिल रहा। सूर्यकुमार यादव ने 16 गेंदों में नाबाद 25 रन बनाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News