धोनी की तरह संजू सैमसन के लिए भी क्रेजी हुए फैंस, मैदान में देखकर लगाए नारे (Video)

punjabkesari.in Sunday, Dec 08, 2019 - 10:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने लोगों में खासे लोकप्रिए हैं और उनके स्टेडियम में आते ही लोग क्रेजी होकर उनके नाम के नारे लगाने लगते हैं। लेकिन आज जब भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मैच शुरू होने वाला था तो संजू सैमसन के लिए भी लोगों ने ऐसा ही प्यार दिखाया। 

मैच से पहले जैसे ही संजू तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में उतरे तो लोग उन्हें देखकर खुशी से झूम उठे और उन्होंने जोर-जोर से संजू-संजू नाम के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस बात ने एक बार फिर धोनी की याद दिला दी। हालांकि ये खुशी फैंस के चहरे पर ज्यादा देर तक नहीं रही क्योंकि संजू को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई थी और एक बार फिर वह प्लेइंग इलेवन में नहीं चुने गए। 

इसका एक वीडियो भी बीसीसीआई ने शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि लोग किस तरह संजू को चीयर्स कर रहे हैं। इस वीडियो को खूब पंसद भी किया जा रहा है। फेसबुक पर डाली गई संजू की इस वीडियो को कुछ ही देर में 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देखा है। वहीं 35 हजार लोगों ने लाइक और 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है। 

देखें वीडियो


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News