भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच में 'प्रपोज' कर चर्चा में आई जोड़ी, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी; देखें वीडियो

punjabkesari.in Monday, Nov 30, 2020 - 02:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सिडनी के मैदान में खेले गए मैच के दौरान एक भारतीय प्रशंसक ने ऑस्ट्रेलिया की महिला को प्रपोज़ कर दिया। भारतीय प्रशंसक के प्रपोज़ल को भी महिला ने स्वीकार कर लिया। लेकिन इन दोनों के इस प्यार को कैमरे ने कैद कर लिया और इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। अब इन दोनों प्रेमियों की लव स्टोरी सबके सामने आ चुकी है। 

प्रपोज करने वाले शख्स का नाम दिपेन है और महिला का नाम रोज़ है। होस्ट ने जब रोज़ से पूछा कि क्या आपको इसकी उम्मीद थी तब रोज़ ने कहा मुझे इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी और इस समय मैं बहुत उत्साहित हूं। होस्ट ने आगे दिपेन से कहा कि क्या यह प्रपोज करने के लिए सबसे अच्छी स्थिती है? दिपेन कहते हैं कि हां सच में। 

दिपेन ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए कहा कि हम दोनों ही क्रिकेट के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और प्यार का इज़हार करने के लिए इससे बढ़िया जगह नहीं है। हम पिछले डेढ़ साल से एक दूसरे के साथ रह रहें हैं। हमने इसकी योजना एक महीने पहले बनाई थी और यह सही समय था।

दूसरे वनडे मैच के दौरान दिपेन ने रोज़ को सबके सामने स्टेडियम में प्रपोज करते हुए अंगूठी दी। दिपने के इस प्रपोज़ को रोज़ ने स्वीकार कर लिया और अंगुठी को अपने हाथ में पहना ली। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगा लिया। गले लगाने के बाद यह कपल एक दूसरे को किस करते हुए भी दिखाई दिए।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News