Lucky Harmanpreet : स्टंप्स पर लगी गेंद और फिर भी अंपायर ने नहीं दिया आउट, देखें वीडियो

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 11:16 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) ने 2023 में धमाकेदार शुरुआत की है। इस सीजन में जो टीम शीर्ष पर रही है वह मुंबई इंडियंस है जिसमें कप्तान हरमनप्रीत कौर के नेतृत्व में अभी तक विजयी रही है और एक भी मैच नहीं हारा है। उन्होंने यूपी वारियर्स के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज की और हरमनप्रीत को शानदार बल्लेबाजी के लिए फिर से प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। हालांकि इस दौरान वह उस समय बच गई जब गेंद विकेट्स से तो लगी लेकिन बेल्स ना गिरने की वजह से वह आउट नहीं हुई। 

मुंबई की पारी के 11वें ओवर की दूसरी गेंद पर हरमनप्रीत को खेलने की कोशिश की लेकिन वह लेग साइड से निकलते हुए विकेट्स के निनासे से टकराई और यूपी वारियर्स कीपर और कप्तान एलिसा हीली ने कैच छोड़ दी। लेकिन फिर भी अपील की, क्योंकि उसने गेंद को स्टंप्स लगते हुए देखा था। हालांकि, हरमनप्रीत कौर को आउट नहीं दिया गया क्योंकि गेंद स्टंप्स पर लगी, लेकिन गिल्लियां नहीं गिरी। रिप्ले में भी इसे साफ देखा जा सकता है। इसे वास्तव में किस्मत ही कह सकते हैं। 

मैच की बात करें तो यूपी वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 156/9 का स्कोर बनाया। ताहलिया मैकग्राथ शो की स्टार थीं जिन्होंने 50 रन बनाए। मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर सभी को चकित कर दिया। मुंबई इंडियंस बल्ले से हावी रही क्योंकि यूपी वॉरियर्स के गेंदबाज कुछ खास नहीं कर सके। हरमनप्रीत कौर शो की स्टार थीं जिन्होंने 53 रन बनाए और अपनी टीम को 8 विकेट से जीत दिलाने में मदद की। यह डब्ल्यूपीएल 2023 में उनका दूसरा अर्धशतक था और उनका दूसरा प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार भी था। मुंबई इंडियंस ने डब्ल्यूपीएल 2023 के अपने सभी शुरुआती 4 मैच जीते हैं, और वर्तमान में 8 अंकों और +3.524 के नेट रन रेट के साथ तालिका में शीर्ष पर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News