टिम पेन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर, उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टीम में होना चाहिए- लियोन

11/25/2021 3:53:53 PM

गोल्ड कोस्ट : आस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लियोन ने गुरुवार को कहा कि महिला सहकर्मी को आपत्तिजनक संदेश भेजने के कारण कप्तानी छोड़ने वाले टिम पेन को इंग्लैंड के खिलाफ एशेज श्रृंखला के लिए अंतिम एकादश में शामिल करने से मेजबान टीम का ध्यान नहीं भटकेगा। लियोन की प्रतिक्रिया पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग की इस टिप्पणी के बाद आई है कि पेन को टीम में शामिल करने से खिलाड़ियों का ध्यान भटक सकता है क्योंकि उनको लेकर चल रही चर्चा अभी खत्म नहीं होने वाली है। पेन ने 2017 में भेजे गए इन संदेशों के सार्वजनिक होने के बाद पिछले सप्ताह आस्ट्रेलिया की टेस्ट कप्तानी छोड़ दी थी।

लियोन ने पत्रकारों से कहा कि मुझे नहीं लगता कि इससे किसी का ध्यान भटकेगा। आखिर में हम सभी पेशेवर खिलाड़ी हैं और जानते हैं कि हमें क्या करना है और इससे आगे कैसे बढ़ना है। चयनकर्ता कहते रहे हैं कि वे सर्वश्रेष्ठ एकादश का चयन करेंगे और मेरी निगाह में टिम पेन दुनिया का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर है।

लियोन ने कहा मैं टिम पेन को टीम में चाहता हूं। यह एक गेंदबाज के रूप में स्वार्थ हो सकता लेकिन मैं चाहता हूं कि विकेट के पीछे सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर रहे और मेरी नजर में वह टिम पेन है। प्रत्येक (टेस्ट) गेंदबाज के पेन के साथ बहुत अच्छे रिश्ते हैं और टिम पेन बहुत अच्छा इंसान है और आस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में वह सम्मानित व्यक्ति है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News