साइंस फिक्शन वेबसीरीज ‘अथर्व’ में महेंद्र सिंह धोनी, फर्स्ट लुक आया सामने

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 10:56 PM (IST)

खेल डैस्क : आई.पी.एल. के सबसे चर्चित कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी साइंस फिक्शन वेबसीरीज ‘अथर्व’ में काम रहे हैं। माइथोलॉजी पर आधारित इस सीरीज का पहला पोस्टर ‘अथर्व - द ओरिजिन’ जारी हो गया है। इसमें धोनी एक अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं। धोनी पोस्टर में सुपरहीरो और योद्धा नेता के रूप में दिख रहे हैं। मोशन पोस्टर ने अपने आधिकारिक फेसबुक हैंडल पर यह पोस्टर डाला है। 

बताया जा रहा है कि अथर्व को बनाने के लिए कलाकारों की टीम कई सालों से काम कर रही थी। इस ग्राफिक उपन्यास में 150 से भी ज्यादा चित्रण दर्शाए गए हैं। वहीं, पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस पर कहा कि मैं इस परियोजना से जुड़कर रोमांचित हूं और यह वास्तव में एक रोमांचक वेंचर है। अथर्व - द ओरिजिन एक आकर्षक कहानी और मनोरम ग्राफिक उपन्यास है।

बता दें कि धोनी अभी चेन्नई में मौजूद हैं क्योंकि 12 से 13 फरवरी को बेंगलुरु में आई.पी.एल. ऑक्शन का आयोजन होना है। धोनी टीम मालिकों के साथ रणनीति पर चर्चा कर आगे बढ़ेंगे। उम्मीद है कि चेन्नई सुपर किंग्स को फिर से मजबूत बनाने के लिए धोनी पूरी तैयारी किए हुए हैं। चेन्नई ने पिछले साल आईपीएल का खिताब जीता था। इस बार भी उनसे खिताब की उम्मीदें होंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News