लंका प्रीमियर लीग शुरू होने से पहले ही मैच फिक्सिंग की कोशिश, ICC रखेगा निगरानी

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2020 - 04:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : लंका प्रीमियर लीग अभी तक शुरू नहीं हुई है लेकिन मैच फिक्सिंग की बातें सामने आ रही हैं। इस बारे में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल को जानकारी दी गई है और वह आगे इस मामले में जांच कर रही हैं। लंका प्रीमियर लीग का पहला मैच आज (26 नवम्बर) शाम 7.30 बजे कोलोंबो किंग्स और कैंडी टस्कर्स के बीच खेला जाएगा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंका के एक पूर्व खिलाड़ी ने लंका प्रीमियर लीग में हिस्सा ले रहे एक खिलाड़ी से बातचीत की थी और मैच फिक्स करने के लिए उकसाया था। लेकिन वो आईसीसी की एंटी क्रप्शन यूनिट की नजर में आ गया। जिस पूर्व क्रिकेटर ने खिलाड़ी से बात की थी वह पहले भी एक बार पकड़ा जा चुका है लेकिन उस पर लगे आरोप हटा दिए गए थे। 

इस पर लंका प्रीमियर लीग के मैनेजमेंट ने कहा है कि इस लीग के सारे मैच बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे लेकिन आईसीसी के अधिकारी इसके ऊपर अपनी कड़ी नजर रखेंगे। इस टूर्नामेंट में कैंडी टस्कर्स, गाले ग्लेडिएटर्स, डंबुला हॉक्स, कोलंबो किंग्स और जाफना स्टालियन हिस्सा ले रही हैं। इस टीमों के बीच 23 मैच खेले जाएंगे और प्रत्येक दिन 2 मैच होंगे। पहला मैच कोलंबो किंग्स और कैंडी टस्कर्स के बीच होगा। सेमी-फाइनल मुकाबला 13 और 14 दिसम्बर को खेला जाएगा जबकि फाइनल मैच 16 दिसम्बर को होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News