मैक्सवेल ने अपनी IPL सफलता का श्रेय इन दो खिलाड़ियों को दिया

10/20/2021 3:23:22 PM

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया के आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी सफलता का श्रेय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अपने साथियों विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को दिया और कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के लिए खेलते हुए इन दोनों के साथ समय बिताने से उन्हें काफी फायदा मिला। मैक्सवेल ने कहा कि कोहली और डिविलियर्स के साथ समय बिताने, खेलने और अभ्यास करने से उन्हें ऐसा लगा मानो उनका कद बहुत बढ़ गया है।

मैक्सवेल ने कहा कि प्रत्येक दिन सीखने के लिए लिहाज से एक नया अनुभव था। प्रत्येक दिन मुझे कुछ नया सीखने को मिल रहा था। मैं हर दिन विराट और एबी (डिविलियर्स) को देखकर कुछ सीखने की कोशिश करता। आईपीएल का एक चीज के लिये मैं हमेशा आभारी रहूंगा, वहां मुझे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों से सीखने के मौके मिले। मैं भाग्यशाली था कि खेल के दो दिग्गज उसी टीम में थे और वे अपने अनुभव और खेल के बारे में बात करने के लिये हमेशा तैयार रहते थे।

मैक्सवेल ने कहा कि जब आपको उनका सहयोग मिलता है, वे आपको खेलते हुए देखते हैं या आपसे सवाल करते हैं तो आपका कद बढ़ जाता है। इससे आत्मविश्वास बढ़ता है, इससे खुशी मिलती है। वहां का माहौल बेहद सहज था। मैक्सवेल ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया और आस्ट्रेलिया के टी20 विश्व कप अभियान में उनकी फॉर्म काफी मायने रखेगी। अगर मैं आईपीएल की अपनी फॉर्म बरकरार रखता हूं तो मैं जानता हूं कि मुझे अवश्य सफलता मिलेगी। मैं अच्छी फॉर्म में हूं और इसलिए मानसिक रूप से अच्छी स्थिति में हूं। मैं खेल को लेकर बहुत अधिक नहीं सोच रहा हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News