मैसी को 'बकरी' के साथ फोटो शूट करवाना पड़ा महंगा, फैंस ने उड़ाया मजाक

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 06:03 PM (IST)

ब्यूनस आयर्स: अर्जेंटीना के स्टार फुटबालर लियोनल मैसी ने बकरी को कंधे पर बैठा अनोखा फोटो शूट कराया है जो इंटरनेट पर काफी हिट हो गया है। रूस में 14 जून से शुरू होने जा रहे फीफा फुटबॉल विश्वकप के लिए अपने देश अर्जेंटीना की उम्मीदों का भार उठा रहे मैसी ने पेपर मैगजीन के लिए यह फोटो शूट कराया है। मैसी के इस फोटो शूट पर फैंस ने सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया।  

बकरी के साथ फोटो शूट करने पर फैंस ने मैसी को इस तरह किया ट्रोल 
हाल ही में एक मैगजीन के लिए अर्जेंटीना के स्टार फुटबालर लियोनल मैसी एक बकरी के साथ फोटो शूट करवाया। जो की काफी ज्याद वायरल भी हो रहा है। लेकिन यह फोटो शूट अधिकतर ट्रोल हो रहा है।

फैंस द्वारा इस फोटो को एडिट कर उसमें मैसी के सर को बकरी की जगह अौर बकरी के सर को मैसी के सर की जगह लगा दिया है। जो की काफी ज्यादा Funny दिखाई देता है।  

दरअसल मैगजीन के एक लेख में मैसी को ‘गोट’ बताया गया है और इसी के साथ उनकी बकरी के साथ तस्वीर भी खिंचवाई गई है। इस तस्वीर में हालांकि पीठ की ओर खड़े हैं जिसमें उन्होंने अर्जेंटीना की आसमानी जर्सी पहनी है और कंधे पर एक बकरी ले रखी है।

हालांकि यहां अंग्रेजी के "G O A T" यानि गोट शब्द का अर्थ बकरी से नहीं बल्कि मैसी के लिए ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ से है। मैगजीन ने अपने लेख में अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी को सर्वकालिक महान बताया है। 

मैगजीन का दावा है कि बार्सिलोना स्टार मैसी अपने प्रदर्शन की बदौलत अब दुनिया के महान खिलाड़ी बन गए हैं। वैसे मैसी अब तक अपने देश अर्जेंटीना के लिए विश्वकप की ट्रॉफी नहीं जीत सके हैं और वर्ष 2018 में उनके कंधों पर यही सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। हाल ही में विश्वकप से पूर्व हुये सर्वेक्षण में भी उम्मीद की गई है कि मैसी टूर्नामेंट में इस बार सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी बनकर गोल्डन बूट के हकदार रहेंगे। लेकिन विशेषज्ञों का दावा है कि जब तक मैसी अपने देश के लिए विश्वकप नहीं जीत जाते तब तक उन्हें महान की श्रेणी में नहीं रखा जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News