चैट शो में खुद का मजाक बनता देख बिफरे मियांदाद, कहा - कुछ तो शर्म करो

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 07:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व महान बल्लेबाज जावेद मियांदाद एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल पर मियांदाद का लगातार मजाक बनाया जा रहा है और इस कार्यक्रम में पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर उन पर हंसते हुए भी दिखाई देते हैं। इसी को लेकर मियांदाद खफा हैं और उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर आकर कहा कि पाकिस्तान के लोगों को पूर्व क्रिकेटर्स की इज्जत करनी चाहिए। हमने पाकिस्तान के लिए कई कुर्बानियां दी हैं।

PSL, Shoaib Akhtar, Chat Show, PCB, cricket News in Hindi, Sports News

मियांदाद ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि बड़ों की इज्जत की जाती है, खासतौर पर वो जिन्होंने मुल्क की सेवा की हो। जिन्होंने देश के लिए कुर्बानी दी है आप उनका मजाक उड़ाते हैं। मजाक तक तो ठीक है लेकिन उसकी भी सीमा होती है। एक चैनल पर मुझे डमी बनाया गया और मेरा नाम भी लिया जा रहा है। अगर आगे किसी ने भी मुझपर सीधा हमला किया तो मैं उसे कानूनी तौर पर सबक सिखाऊंगा। 

PunjabKesari

मियांदाद ने आगे कहा कि मैं वो बंदा हूं जो इस मुल्क के लिए हर वक्त लड़ा है। किसी ने पाकिस्तान के खिलाफ बात की है तो मैं उसके खिलाफ खड़ा हुआ हूं और मैं एक सच्चा पाकिस्तानी हूं। मैंने कभी किसी के साथ गलत नहीं किया है तो मैं किसी की सुनूंगा भी नहीं।जब फिक्सिंग के मुद्दे शुरू हुए थे तो मैं क्रिकेट छोड़कर अलग हो गया। लोग मुझे जानते हैं और मेरी इज्जत करते हैं। इसलिए मैं हर चैनल वाले से दर्खास्त करता हूं कि वो ऐसी हरकत ना करें। 

PunjabKesari

गौर हो कि पाकिस्तान के न्यूज चैनल पर मियांदाद को लेकर एक शख्य उनकी नकल करता है जिस पर शो होस्ट औऱ कार्यक्रम में मौजूद शोएब अख्तर खूब हंसते हैं और तालियां भी बजाते हैं। इसी को लेकर मियांदाद खफा हैं और सामने आकर अपना गुस्सा दिखाया और कानूनी कार्रवाई करने की धमकी तक दे डाली।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News