सिराज के प्रदर्शन पर बोले माइक हेसन, उसने आत्मविश्वास खो दिया लेकिन

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 05:06 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मोहम्मद सिराज का एक बार फिर खराब प्रदर्शन देखने को मिला। राजस्थान के बल्लेबाजों ने सिराज को निशाना बनाया क्योंकि वह केवल दो ओवर में 31 रन दे डाले। नतीजतन राजस्थान ने 11 गेंदें रहते 158 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया। आरसीबी के माइक हेसन ने कहा कि सिराज ने थोड़ा आत्मविश्वास खो दिया है लेकिन वह अगले सीजन में मजबूत वापसी करेंगे। 

सिराज ने इस साल का आईपीएल 15 मैचों में 10.08 की इकॉनमी से केवल नौ विकेट लिए हैं। माइक ने कहा, मोहम्मद सिराज एक अच्छा गेंदबाज है, उसके पास अपना सर्वश्रेष्ठ टूर्नामेंट नहीं था, लेकिन हम जानते हैं कि वह मजबूत वापसी करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि बस हमें नई बॉल पर विकेट नहीं दिलाए, गेंद स्विंग नहीं हुई और शायद थोड़ा आत्मविश्वास खो दिया। लेकिन जैसा कि मैंने कहा, वह और मजबूत होकर वापसी करेगा। 

गौर हो कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने रजत पाटीदार (58) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 8 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए। इसके जवाब में राजस्थान ने जोस बटलर (60 गेंदों पर 106 रन) की शतकीय पारी की बदौलत 18.1 ओवर में सात विकेट रहते मैच को अपने नाम करते हुए फाइनल में जगह बनाई। अब राजस्थान खिताब के लिए रविवार 30 मई को गुजरात टाइटंस के साथ नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News