पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुआ यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, फिंच ने बताई वजह

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 03:55 PM (IST)

लाहौर : ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श के पाकिस्तान के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज से बाहर होने की संभावना है। कप्तान आरोन फिंच ने मार्श के प्रशिक्षण के दौरान चोटिल होने की जानकारी दी है। सीरीज के यहां गद्दाफी स्टेडियम में मंगलवार को खेले जाने वाले पहले वनडे मैच में कैमरन ग्रीन के चोटिल मार्श की जगह लेने की संभावना है।

फिंच ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मार्श जैसा महसूस कर रहे हैं, उस हिसाब से वह इस श्रृंखला के लिए उपलब्ध होंगे। वह रविवार को फील्डिंग अभ्यास में शामिल हुए थे। यह एक उच्च तीव्रता अभ्यास था। वह गेंद पकड़ने के लिए नीचे झुके। उन्होंने एक हाथ से गेंद को पकड़ा और जैसे ही वह थ्रो फेंकने लगे तो उनकी कलाई मुड़ गई। 

उल्लेखनीय है कि ग्रीन ने पहली पारी में महत्वपूर्ण 79 रनों के साथ तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वहीं उन्होंने इन-फॉर्म सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक का विकेट भी लिया। कप्तान  ग्रीन शायद मध्य क्रम में बल्लेबाजी करेंगे। हम देख रहे हैं कि वह एक बहुत प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो अब तक अपने टेस्ट करियर में काफी कंसिस्टेंट रहे हैं। बल्ले और गेंद के साथ उनके प्रभाव को कम करके नहीं आंका जा सकता है। मैं ग्रीन के टीम में अवसर के लिए सच में उत्साहित हूं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News