दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं मिचेल स्टार्क

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 11:50 AM (IST)

मेलबर्न : मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन के दौरान अपनी अंगुली की चोट के बाद ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का सिडनी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए संदिग्ध है। 

रिपोर्ट के अनुसार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन के दौरान कैच लेने के प्रयास में स्टार्क ने अपने बाएं हाथ की मध्यम उंगली को चोटिल का दिया जिसका उपयोग वह गेंदबाजी के लिए करते हैं। स्टार्क इलाज के लिए मैदान से बाहर चले गए थे। वह बाद में एमसीजी के पीछे नेट में एक संक्षिप्त गेंदबाजी सत्र के बाद दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी के अंत में मैदान पर लौटे लेकिन उन्हें गेंदबाजी नहीं की थी। 

ऑस्ट्रेलिया के टीम प्रबंधन ने दूसरे दिन सुबह पुष्टि की कि स्टार्क को खेलने की मंजूरी दे दी गई है और उन्होंने नेट्स में बल्लेबाजी भी की। लेकिन बयान में यह भी कहा गया, 'मैच के पूरा होने पर स्थिति का पुनर्मूल्यांकन किया जाएगा और उनके स्कैन के परिणामों का कोई विवरण उपलब्ध नहीं था। ऑस्ट्रेलिया की टीम में दो अतिरिक्त तेज हैं। जोश हेजलवुड और लांस मॉरिस ने दूसरी सुबह एमसीजी में नेट्स पर गेंदबाजी की। स्टार्क को कवर करने के लिए मॉरिस को वेस्टइंडीज के खिलाफ एडिलेड टेस्ट से पहले बुलाया गया था जिन्होंने पांच एशेज मैचों में से केवल एक में चुने जाने के बाद से ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए 18 टेस्ट खेले। 

ऑस्ट्रेलिया तीसरे टेस्ट के लिए टीम में एक विशेषज्ञ स्पिनर को शामिल करने पर भी विचार कर सकता है क्योंकि इस गर्मी में खेला गया एकमात्र टेस्ट, न्यू साउथ वेल्स और वेस्ट ऑस्ट्रेलिया के बीच शेफील्ड शील्ड मैच स्पिनरों के लिए बहुत अच्छा था। न्यू साउथ वेल्स के ऑफ स्पिनर क्रिस ग्रीन ने 9 विकेट लिए, जबकि वेस्ट ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर कोरी रोक्चिसियोली ने कम वाले खेल में 8 विकेट लिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News